Saturday, September 28, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSaif Ali Khan: सैफ अली खान ने 'आदिपुरुष' की आलोचनाओं पर तोड़ी...

Saif Ali Khan: सैफ अली खान ने ‘आदिपुरुष’ की आलोचनाओं पर तोड़ी चुप्पी, बोलें- ‘धर्म जैसे विषय से दूर रहना…..’

Saif Ali Khan: फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘देवरा’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। इस फिल्म ने 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी साथ ही लोगों को यह फिल्म काफी पसंद भी आ रही हैं। फिल्म में सैफ अली खान विलेन की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं।

इससे पहले सैफ अली खान ‘आदिपुरुष’ में भी रावण के किरदार में नजर आए थे। हालांकि, उस फिल्म के लिए एक्टर को कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अब सैफ ने खुद पहली बार फिल्म को लेकर हुई ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है।

hjjgyygu
सैफ ने तोड़ी ‘आदिपुरुष’ में अपने किरदार को लेकर चुप्पी

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान ने सैफ अली खान ने अपनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर हो रही आलोचनाओं के बारे में खुलकर बात की है। सैफ ने स्वीकार किया कि यह प्रतिक्रिया काफी परेशान करने वाली थी।

उन्होंने कहा, “एक मामला था और अदालत ने कुछ इस तरह का निर्णय लिया था कि एक अभिनेता स्क्रीन पर जो कुछ भी कहता है, उसके लिए वह जिम्मेदार है।”सैफ ने आगे कहा, “मुझे पता है कि बहुत से लोग जो चाहें कहने या करने के लिए स्वतंत्र नहीं हैं।

हम सभी को खुद पर थोड़ा नियंत्रण रखना होगा और थोड़ा सावधान रहना होगा नहीं तो परेशानी हो सकती है। धर्म जैसे कुछ विषय हैं, जिनसे आपको दूर रहने की जरूरत है। हम यहां परेशानी पैदा करने के लिए नहीं हैं।”

ये भी पढ़ें: Junaid Khan: आमिर खान के बेटे होने के कारण जुनैद खान को मिली फिल्म ‘महाराज’, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

ghghuiuiuo

‘तांडव’ में अपने किरदार को किया याद

सैफ ने ‘तांडव’ सीरीज में एक राजनेता की भूमिका निभाने के अपने अनुभव को याद किया, जिसे काफी विवादों का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कहा, “मैंने एक शो (तांडव) में एक राजनेता की भूमिका निभाई थी, जो काफी परेशानियों से घिरा हुआ था। इसलिए, आप नौकरी से सीखते हैं।

आपको इन क्षेत्रों से दूर रहने की जरूरत है।” सैफ ने कहा कि एक अभिनेता के तौर पर उनका उद्देश्य अपने काम के जरिए लोगों को एक-साथ लाना है।

- Advertisment -
Most Popular