Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRRR: विदेश में फिर बजा आरआरआर का डंका, क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड में...

RRR: विदेश में फिर बजा आरआरआर का डंका, क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड में किया देश का नाम रोशन

RRR: साउथ फिल्म के फेमस डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का इन दिनों विदेशों में परचम लहरा रहा है। देशभर में कीर्तिमान हासिल करने के बाद अब इस फिल्म के अवार्ड जीतने का सिलसिला विदेशों में भी जारी है। हाल ही में गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 में ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटु-नाटु’ ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब जीतकर एक नया इतिहास रचा था। वहीं इसी कड़ी में एक बार फिर राजामौली की इस फिल्म को दो और अवार्ड्स से सम्मानित किया गया है।

क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स में चला ‘आरआरआर’ का जादू

बीते दिनों गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 में अपने देश का झंडा लहराने के बाद अब एक बार फिर लॉस एंजेलिस में आयोजित क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स में ‘आरआरआर’ ने एक बार फिर अपना कमाल दिखाया है। दरअसल, राजामौली की इस फिल्म को 28वें क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी साझा करते हुए एक ट्वीट में आरआरआर की कास्ट एंड क्रू को अवार्ड जीतने के मौके पर बधाई दी है।

‘नाटु-नाटु’ ने फिर जीता अवार्ड

सिर्फ बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म ही नहीं बल्कि इस फिल्म के गाने ‘नाटु-नाटु’ ने भी बेस्ट सॉन्ग का क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड अपने नाम किया है। अवार्ड जीतने के बाद ‘आरआरआर’ की ऑफिशियल पीआर टीम ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ ये जानकारी साझा की है। वहीं अवार्ड लेते समय गाने के कंपोजर एम एम कीरावानी ने सभी का शुक्रिया अदा किया। इस मौके पर जब उनसे पूछा गया कि, ‘गोल्डन ग्लोब में भी आपको बड़ी सफलता मिली। आपके संगीत की किस खूबी ने दुनिया को आकर्षित किया?’ इस पर जवाब देते हुए कीरावानी ने कहा कि, ‘यूनीकनेस और फ्रेशनेस ने दुनिया को आकर्षित किया। क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड पाकर मैं बेहद खुश हूं। मेरे कोरियोग्राफर, लिरिक्स राइटर, मेरे सिंगर्स, प्रोग्रामर और अपने निर्देशक की तरफ से आभार जताता हूं।’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular