Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeDelhi Premier League 2024Duleep Trophy 2024: रोहित-विराट खेल सकते हैं दलीप ट्रॉफी, इन खिलाड़ियों के...

Duleep Trophy 2024: रोहित-विराट खेल सकते हैं दलीप ट्रॉफी, इन खिलाड़ियों के भी खेलने के संकेत

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी का पहला मुकाबला 5 सितंबर से इंडिया ए और इंडिया बी के बीच होगा। इसी दिन इंडिया सी और इंडिया डी की टीमें भी आमने सामने होंगी। इसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली दलीप ट्रॉफी में खेलने पर फैसला खुद लेंगे। रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, केएल राहुल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव के इसमें खेलने की उम्मीद है।  बुमराह और अश्विन बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला से पहले सीधे टीम से जुड़ेंगे।

5 सितंबर से शुरू होगा दलीप ट्रॉफी का टूर्नामेंट

इस साल का दलीप ट्रॉफी 5 सितंबर से शुरू होगा। 19 सितंबर को ये खत्म भी हो जाएगा। इसमें चार टीमें हिस्सा ले रही हैं। इंडिया ए, इंडिया बी, इंडिया सी और इंडिया डी। इन्हीं चार टीमें में भारत के सभी खिलाड़ी बांट दिए जाएंगे। मोहम्मद शमी के भी इस टूर्नामेंट में खलने की संभावना है, जो कि चोट से उबर रहे हैं और पूर्ण फिटनेस प्राप्त करने के करीब हैं। वह फिलहाल NCA बेंगलुरु में हैं और रिहैब कर रहे हैं।

भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले आई बड़ी खबर! रोहित-कोहली खेल सकते हैं यह टूर्नामेंट | Rohit Sharma and Virat Kohli likely to feature in Duleep Trophy check here all details - Hindi

टूर्नामेंट में खेल सकते हैं विराट कोहली और रोहित शर्मा | Duleep Trophy 2024

गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट के सारे मुकाबले अनंतपुर में खेले जाएंगे। दिलीप ट्रॉफी बीसीसीआई का घरेलू टूर्नामेंट है। इस बार भारतीय घरेलू सीजन का आगाज दिलीप ट्रॉफी से हो रहा है। दलीप ट्रॉफी के पहले दौर के दो सेट के मैच आंध्रप्रदेश के अनंतपुर में पांच सितंबर से होने थे लेकिन अब उनमें से एक को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कराया जायेगा ताकि लॉजिस्टिक की समस्या नहीं आए।

ये भी पढ़ें: DPL T20 Schedule: दिल्ली प्रीमियर लीग का शेड्यूल हुआ जारी,17 अगस्त को होगा मैच का आगाज

- Advertisment -
Most Popular