Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRohit Shetty: अपनी कास्टिंग रणनीति को लेकर बोलें रोहित शेट्टी, बड़े स्टार...

Rohit Shetty: अपनी कास्टिंग रणनीति को लेकर बोलें रोहित शेट्टी, बड़े स्टार से ज्यादा भूमिका पर देते है ध्यान

Rohit Shetty: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक रोहित शेट्टी आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। वहीं इन इन दिनों रोहित अपनी अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं। रोहित की इस फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर जैसे कई बड़े लीड रोल में नजर आएंगे।

रोहित ने अपने करियर में इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। रोहित की फिल्में एक्शन और कॉमेडि से भरपूर होती हैं। रोहित ने अपने करियर में अजय देवगन, करीना कपूर खान, संजय दत्त, अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, काजोल समेत बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम किया है।

उन्होंने हाल ही में अपनी कास्टिंग रणनीति पर चर्चा करते हुए बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करने के बारे में अपने अनुभन को साझा किया है।

Rohit Shetty

रोहित शेयर किया एक्सपीरियंस

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान रोहित से फिल्मों के लिए कलाकारों के पीछे की रणनीति के बारे में पूछा गया। उन्होंने इस दौरान अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि जब जिस अभिनेता के लिए भूमिका लिखी गई, वह उनके साथ काम करने के लिए सहमत हुए।

उन्होंने कहा कि उनके लिए किसी बड़े स्टार को कास्ट करना महत्वपूर्ण नहीं है। रोहित ने कहा, ‘मैं हमेशा इस बात से खुश और संतुष्ट रहता हूं। बजाय इसके कि देखो, मैंने अपनी फिल्म में यह स्टार ले लिया। इससे भी बढ़कर यह ऐसा है जैसे हमने इस किरदार को निभाने के लिए इस अभिनेता को लिखा और सोचा और वे इसे निभा रहे हैं।

यही वह संतुष्टि है जो आपको मिलती है।’ इन दिनों सभी की निगाहें रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन पर हैं। फिल्म निर्माता ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की और अपनी फ्रैंचाइजी का जश्न मनाते हुए एक दिल को छू लेने वाला नोट साझा किया।

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen: सुष्मिता सेन के साथ फिल्म में नजर आने वाले है रोहमन शॉल! एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा

Rohit Shetty
सिंघम को पूरे हो चुके है 13 साल

बता दें कि हाल ही में रोहित की फिल्म सिंघम को 13 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर रोहित ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर कहा था, ‘ हमने सिंघम के 13 साल पूरे कर लिए हैं और भाग्य के जादू को देखते हैं। आज हमने अजय सर के साथ सिंघम अगेन की शूटिंग भी पूरी कर ली है। निर्देशक के तौर पर यह मेरी 13वीं फिल्म है। मगर यह सफर 90 के दशक में शुरू हुआ था, जब मैं उनके अंदर में काम कर रहा था। 33 साल बाद भी हम मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं। इस दिवाली सिनेमाघरों में मिलते हैं।’ इसके कैप्शन में लिखा, ‘सिंघम के 13 साल, भाईचारे के 33 साल।’

 

Rohit Shetty, Rohit Shetty News, Rohit Shetty Film, Rohit Shetty Upcoming Film, Singham, Entertainment News, Entertainment News Hindi, Bollywood News,

- Advertisment -
Most Popular