Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRicha Chadha: शर्मिन सहगल के सपोर्ट में बोलीं ऋचा चड्ढा, कहा- इतनी...

Richa Chadha: शर्मिन सहगल के सपोर्ट में बोलीं ऋचा चड्ढा, कहा- इतनी ज्यादा ट्रोलिंग की आवश्यकता नहीं है।

Richa Chadha: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेज सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। संजय की इस सीरीज को लेगों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ‘हीरामंडी से फिल्ममेकर ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है। यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है।

इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव और संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल लीड रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म के सभी कलाकारों के अभिनय प्रदर्शन की खूब सराहना हो रही है। मगर शर्मिन सहगल की एक्टिंग लोगों को पसंद नहीं आई है। उन्होंने ‘हीरामंडी’ में आलमजेब की भूमिका निभाई। सीरीज के रिलीज होने के बाद से वह लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। वहीं ऋचा अब शर्मिन के सपोर्ट में बोलीं है और उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि इतनी ट्रोलिंग की आवश्यकता नहीं है।

gtgtgt

शर्मिन के सपोर्ट में बोली ऋचा

आपको बता दें कि हाल ही में ऋचा ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ हो रही आलोचनाओं पर बात की है। ऋचा ने कहा कि किसी के प्रदर्शन को नापसंद करना ठीक है, लेकिन उनके इंटरव्यू क्लिप के साथ ट्रोलिंग की आवश्यकता नहीं है। ऋचा ने कहा, ‘पिछले एक महीने में मैं जितना भी ट्रैक कर पाई हूं, जितना समझ पाई हूं, मैं अपनी सह-कलाकार के बारे में नेगेटिव कमेंट्स हटा रही हूं, जो मेरे कमेंट्स में दिखाई दे रही हैं।

दोस्तों? प्रदर्शन को लेकर आलोचना करें, लेकिन इतनी नफरत?’ उन्होंने कहा, किसी के प्रदर्शन को अस्वीकार करना एक बात है, ठीक है! मत करो पसंद, आपका हक है। मगर ऐसे ट्रोल मत करो।’ एक्ट्रेस ने आगे बताया कहा, ‘मुझे पता है कि किसी ट्रेंड में शामिल होना अच्छा लगता है। मगर किसी दूसरे इंसान को क्लिकबेट बनाना? मुझे लगता है कि हम सभी इससे बेहतर कर सकते हैं, इससे बेहतर हो सकते हैं। कृप्या दयालु बनें। यह किसी के मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। अभी-अभी एक बड़ा चुनाव हुआ है, गर्मी की लहर चल रही है, दुनिया में बहुत कुछ चल रहा है! कृपया आगे बढ़ें?’

thhtthjt

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारें

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल ने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में आलमजेब की भूमिका निभाई है। वेब सीरीज में उनके अभिनय प्रदर्शन की खूब आलोचना हो रही है।

दर्शकों को उनका प्रदर्शन बिल्कुल पसंद नहीं आया है। इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल अहम भूमिका में नजर आई हैं। दर्शकों ने नेटफ्लिक्स की सीरीज को खूब पसंद किया। ऐसे में मेकर्स ने इसके दूसरे सीजन की भी घोषणा कर दी है।

- Advertisment -
Most Popular