Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRicha Chadha: अली फज़ल संग शादी की आलोचनाओं पर ऋचा चड्ढा ने...

Richa Chadha: अली फज़ल संग शादी की आलोचनाओं पर ऋचा चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Richa Chadha: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स की बात होतो उस लिस्ट में अली फज़ल और ऋचा चड्ढा का नाम जरूर शामिल होता हैं। ये जोड़ी अक्सर ही लव गोल सेट करती नजर आती है। वहीं ऋचा और अली जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। दोनों की मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी।

जहां एक दूसरे को देखते ही दोनों दिल दे बैठे थे। इस जोड़े ने 2020 में कोरोना महामारी के दौरान शादी कर ली, लेकिन 2022 में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ अपने मिलन का जश्न मनाया। ऋचा और अली अलग-अलग धर्मों से आते हैं। इस कारण दोनों को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। अब खुद ऋचा ने इन आलोचनाओं पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात रखी है।

thhththhhhr

ऋचा तोड़ी शादी की आलोचनाओं पर चुप्पी

आपको बता दें कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा ने शादी पर नेटिजन्स की ओर से मिली आलोचनाओं पर कहा, ‘अगर आप अपनी पसंद के साथ दृढ़ हैं और आपका परिवार आपके साथ है और आपका समर्थन करता है, तो वास्तव में कोई और मायने नहीं रखता। जैसा कि मैंने कहा, एक इंसान पहले एक इंसान होता है और जब आप प्यार में पड़ जाते हैं, तो आपकी खोज में कोई फिल्टर नहीं होता है।

जब आप प्यार में पड़ते हैं, तो यही होता है।’ जब ऋचा चड्ढा से उनके रिश्ते के शुरुआती दिनों में अक्सर रेस्तरां में जाने के बारे में पूछा गया, तो ऋचा ने याद किया कि वह नहीं चाहती थीं कि उनके परिवार को प्रेस के माध्यम से पता चले कि वह अली को डेट कर रही हैं। अभिनेत्री ने बात में जोड़ा, ‘मैं नहीं चाहती थी कि मेरे परिवार को प्रेस से पता चले। आप जानते हैं, हमारे भी परिवार हैं।

जब मैं घर पर अपने परिवार के साथ इस पर चर्चा करने के लिए तैयार थी, तब मैंने सोचा कि मैं अभी बाहर आऊंगी।’ ऋचा ने कहा कि उन्होंने और अली ने अपने रिश्ते की घोषणा करने का फैसला तब किया जब वह वेनिस फिल्म फेस्टिवल में विक्टोरिया एंड अब्दुल के प्रीमियर के लिए उनके साथ यात्रा करना चाहती थीं। ऋचा ने बताया, ‘मुझे याद है कि मुझे जूडी डेंच के साथ वेनिस फिल्म फेस्टिवल (विक्टोरिया एंड अब्दुल) के लिए उनका प्लस वन बनने के लिए यात्रा करनी पड़ी थी। इसी दौरान मैंने अली से कहा कि चलो अपने परिवार को अपने रिश्ते के बारे में बताए।’
thrthrhtrht

इस सीरीज में नजर आ रही है ऋचा

गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा ने पहले साझा किया था कि उन्होंने और अली फजल ने 2020 में विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी कर ली थी, लेकिन महामारी के कारण किसी को पता नहीं चला कि उन्होंने शादी कर ली है। उन्होंने एक अन्य इंटरव्यू के दौरान साझा किया था, ‘हमने विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी की, पारिवारिक अदालत बिल्कुल पास में है और यह अत्यंत शांतिपूर्ण था। जानकारी हो कि ऋचा चड्ढा इन दिनों संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में अपने लज्जो के किरदार के लिए तारीफें बटोर रही हैं।

- Advertisment -
Most Popular