Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTarak Mehta Ka Oolta Chashma: असित कुमार मोदी पर रिटा रिपोर्टर ने...

Tarak Mehta Ka Oolta Chashma: असित कुमार मोदी पर रिटा रिपोर्टर ने निकाली भड़ास, लगाए गंभीर आरोप

Priya Ahuja: इन दिनों छोटे पर्दे का कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सुर्खियों में छाया हुआ हैं। शो का चर्चा में रहने का कारण वो कलाकार है जिन्हें लोग बेहद पसंद करते है, लेकिन वह एक्टर्स शो छोड़ चुके हैं। साथ ही अब वह लोग शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी से जुड़े कई सारे गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। इसकी शुरुआत शो में मिसेज सोढ़ी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बनिसवाल से हुई थी। उन्होंने मेकर्स पर शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने कथित तौर पर मेकर्स के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है। बाद में शो में बावरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया भी ये दावा करती नजर आई कि असित मोदी ने उनके करियर को बर्बाद करने की धमकी दी थी। वहीं अब शो में रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा भी असित मोदी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे करती नजर आ रही हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'Rita Reporter' Priya Ahuja Isn't "Dying To Comeback", Slams Producer Asit Kumarr Modi For Not Treating Her Fairly, "...Makkhi Ki Tarah Nikal Ke Phek Diya"

रीता रिपोर्टर ने बताई अपनी आप बीती

हाल ही में एक मीडिया को दिए गए इंटरव्यू के दौरान प्रिया आहूजा उर्फ ​​रीता रिपोर्टर ने शेयर किया कि डायरेक्टर मालव राजदा के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद असित मोदी और टीम का व्यवहार उनके लिए बदल गया था। उन्होंने दावा किया कि उसके साथ अनुचित व्यवहार किया गया और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों को मानसिक उत्पीड़न से गुजरना पड़ा। प्रिया ने आगे बताया, ‘मालव से शादी करने के बाद शो में उसका ट्रैक कम हो गया था और उसके शो छोड़ने के बाद वह अपने ट्रैक के बारे में कुछ नहीं जानती थी। प्रिया ने खुलासा किया कि उन्होंने शो में अपने ट्रैक के बारे में पूछते हुए कई बार असित मोदी को मैसेज किया लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। एक्ट्रेस ने कहा कि  अपने रोल की क्लियरिटी लेने के लिए उन्होंने सोहिल रमानी को भी मैसेज भेजा लेकिन कोशिश बेकार गई।

एक्ट्रेस ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “मुझे आपने 9 महीने से शो पर नहीं बुलाया क्योंकि मालव के साथ आपका रिश्ता खत्म हो गया और आपने उसके बाद मुझे मक्खी की तरह निकल कर फेक दिया…” प्रिया ने ये दावा किया कि उसे यह सुनने को मिला कि मालव कमा रहा है तो उसे काम क्यों करना पड़ रहा है। प्रिया आहूजा ने अपमानित महसूस किया क्योंकि 14 साल तक शो में काम करने के बावजूद उन्हें अपने ट्रैक के बारे में किसी भी मेकर्स से कोई रिस्पांस नहीं मिला था।

Taarak Mehta : 'तारक मेहता'च्या सेटवर कलाकारांची छळवणूक होते! 'रिटा रिपोर्टर'नेही सांगितली आपबिती-taarak mehta ka ooltah chashmah controversy rita reporter fame actress priya ahuja s ...

प्रिया आहूजा ने जेनिफर मिस्त्री को किया सपोर्ट

आपको बता दें कि प्रिया अहूजा ने जेनिफर मिस्त्री के बारे में भी बात करते हुए कहा, वह एब्यूजिव नहीं बल्कि डिस्पिलिन्ड इंसान हैं। प्रिया ने जेनिफर को ‘सबसे प्यारी’ और ‘आध्यात्मिक’ कहा। प्रिया आहूजा ने लेकिन यह भी कहा कि जेनिफर द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न के दावों के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular