Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeIPLRCB Team: फील्डिंग के दौरान रीस टोप्ली चोटिल, टूर्नामेंट से हुए बाहर!

RCB Team: फील्डिंग के दौरान रीस टोप्ली चोटिल, टूर्नामेंट से हुए बाहर!

रविवार को खेले गए आईपीएल 2023 के RCB बनाम MI मैच के दौरान एक और गेंदबाज चोटिल हो गया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टोप्ली फील्डिंग करते वक्त बुरी तरह से घायल हो गए। टोप्ली पिछले कुछ महीनों में सीमित ओवरों के क्रिकेट में इंग्लिश टीम के सबसे महत्वपूर्ण गेंदबाज रहे हैं। उन्होंने टी20 वर्ल्ड में अपने कप के लिए खुद को फिट रखने के लिए द हंड्रेड टूर्नामेंट से ब्रेक लिया, लेकिन अब उन्हें चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है। RCB के फैंस के लिए ये काफी बुरी खबर है।

2 रन बचाने के चक्कर में हुए चोटिल

दरअसल, कर्ण शर्मा की गेंद पर तिलक वर्मा ने फाइन लेग की तरफ शॉट मारा। रीस टोप्ली ने दो रन बचाने के लिए डाइव लगाई। वह अपने कंधे के बल गिर गए और फिर जमीन पर कराहने लगे। आरसीबी के फिजियो तेजी से मैदान पर आए। उन्होंने टोपली को देखा और फिर उसे अपने साथ ले गए।

Reece Topley's Injury
Reece Topley’s Injury

रीस टोप्ली की चोट पर आई अपडेट

मैच में कमेंट्री करते हुए वेस्टइंडीज के दिग्गज इयान बिशप ने रीस टोप्ली की चोट पर अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि टोप्ली के कंधे का कुछ हिस्सा अपनी जगह से हिल गया। उसे फिर से ठीक कर दिया गया है। हालांकि, वह मैच में आगे हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

रीस टोप्ली के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने दो ओवर में 14 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टोप्ली ने ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन को क्लीन बोल्ड किया। ग्रीन को मुंबई ने 17.50 करोड़ में खरीदा था। वह अपने पहले आईपीएल मैच में चार गेंद पर पांच रन ही बना सके।

Reece Topley's Injury
Reece Topley’s Injury

मुंबई की तरफ से चलने वाले तिलक इकलौते बल्लेबाज

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज तिलक वर्मा ने आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। तिलक ने 46 गेंदों का सामना किया और ताबड़तोड़ अंदाज में 84 रन बना दिए। उनकी इस पारी में 9 चौके और 4 बड़े छक्के शामिल थे। तिलक वर्मा के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में कमायाब नहीं हो सका।

- Advertisment -
Most Popular