Wednesday, September 18, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीशानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Redmi 14C, देखें फीचर्स और कीमत

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Redmi 14C, देखें फीचर्स और कीमत

Redmi 14C: शाओमी ने अपने ग्राहकों के लिए सॉलिड फीचर्स के साथ एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन पेश कर दिया है। कंपनी ने Redmi 14C को ग्लोबली पेश कर दिया है। Redmi 14C को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा जा रहा है। मालूम हो कि शाओमी के इस फोन को कंपनी ने इस साल सबसे पहले वियतनाम में लॉन्च किया था। वियतनाम में इस फोन को 31 मार्च को ही लॉन्च कर दिया गया था। आइए जल्दी से शाओमी के इस नए फोन के स्पेक्स को लेकर डिटेल्स चेक कर लेते हैं-

Redmi 14C के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो Redmi 14C फोन में 6.88 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है जो कि एक IPS LCD पैनल है। इसमें HD+ रिजॉल्यूशन है और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। फोन में 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। वहीं, प्रोसेसर के लिए इस शानदार फोन में मीडियाटेक के Helio G81 चिपसेट दिया गया है। इसे 8 जीबी तक रैम, और 256 जीबी तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। ग्राफिक्स के लिए Mali-G52 MC2 GPU इसमें मिलता है। वहीं, स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट भी फोन में दिया गया है।

Redmi 14C का कैमरा सेटअप | Redmi 14C

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में LED फ्लैस के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। कंपनी ने मेन कैमरा के रुप में 50MP लेंस कैमरा दिया है। इसके साथ एक और कैमरा मिल रहा है। वहीं, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए कंपनी 13MP का फ्रंट कैमरा दे रही है। इसमें कंपनी HDR सपोर्ट भी दे रही है। कैमरा को लेकर कहें तो कुल मिलाकर फोन का कैमरा अच्छा है। यह डिसेंट फोटो निकालता है। बैटरी बैकअप के लिए इस फोन में कंपनी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5160mAh की बैटरी दे रही है।

Redmi 14C की कीमत |Redmi 14C

कीमत की बात करें तो Redmi 14C की कीमत 4 जीबी रैम, 128 स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट के लिए CZK 2,999 (लगभग 11,000 रुपये) से शुरू होती है। इसके टॉप वेरिएंट में 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज मिलती है जिसकी कीमत CZK 3,699 (लगभग 13,500 रुपये) है। फोन को कंपनी ने Midnight Black, Sage Green, Dreamy Purple, और Starry Blue कलर वेरिएंट्स में पेश किया है। फोन Czechia में खरीद के लिए उपलब्ध है। कंपनी की ग्लोबल वेबसाइट पर भी इसे लिस्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें: Redmi Pad SE की लॉन्चिंग डेट हुई कन्फर्म! डिटेल आई सामने

- Advertisment -
Most Popular