Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRatna Pathak Shah: रत्ना शाह पाठक ने पति नसीरुद्दीन शाह को लेकर...

Ratna Pathak Shah: रत्ना शाह पाठक ने पति नसीरुद्दीन शाह को लेकर किए मजेदार खुलासे, बोलीं- ‘कोई इतना फोकस कैसे कर सकता’

Ratna Pathak Shah: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस रत्ना शाह पाठक आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। रत्ना फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की पत्नी हैं। एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग के साथ- साथ उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता हैं। वे किसी भी विषय पर अपनी बात को साफ-साफ रखना पसंद करती हैं।

वहीं हाल ही में रत्ना पने पति नसीरुद्दीन शाह के साथ कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं। जब उनसे पूछा गया कि वे अपने पति की किस एक आदत को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं और उनकी किस बात से सबसे ज्यादा नफरत करती हैं। इस सवाल के जवाब में रत्ना ने जो कहा वह काफी दिलचस्प है।

tgrtgrrg

नसीरुद्दीन शाह को लेकर किया खुलासा

आपको बता दें कि रत्ना पाठक शाह और नसीरुद्दीन शाह की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक है। शादी के इतने वर्षों बाद भी दोनों में लाजवाब केमिस्ट्री देखने को मिलती है। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रत्ना ने कहा, ‘मैंने आज तक किसी भी इंसान को अपने काम के लिए इस तरह दीवाना नहीं देखा है जैसे नसीरुद्दीन दीवाने हैं।

वे अपने काम से बहुत प्यार करते हैं और ये मैं काफी सोच-समझ कर कह रही हूं’। एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘कभी-कभी मैं परेशान हो जाती हूं उनके इस रवैये से कि आखिर कोई इतना फोकस कैसे कर सकता है। नसीर हमेशा खुद को और बेहतर बनाने के बारे में सोचते रहते हैं। मैं उनसे प्यार करती हूं और उनसे नफरत नहीं कर सकती हूं। जहां तक बर्दाश्त करने का सवाल है मुझे कभी-कभी लगता है कि जो इंसान अपने काम को लेकर इतना फोकस रहता है उसके साथ रहना थोड़ा मुश्किल हो जाता है’।

frfrfefe

बदलाव को लेकर की बात

गौरतलब है कि जब रत्ना पाठक शाह से पूछा गया कि 70 के दशक से लेकर आज के बॉलीवुड में आप क्या बदलाव महसूस करती हैं। इस सवाल के जवाब में वे कहती हैं, ‘अब यहां सबकुछ व्यावसायिक हो गया है। हर चीज बदल गई है, लेकिन मैं इस बदलाव से खुश हूं। सेट पर सब कुछ काफी व्यवस्थित तरीके से होता है। क्रू से लेकर कास्ट तक हर कोई इस वातावरण में सुरक्षित महसूस करता है’।

- Advertisment -
Most Popular