Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRatna Pathak Shah: रत्ना पाठक शाह ने किया बड़ा खुलासा, वैचारिक मतभेदों...

Ratna Pathak Shah: रत्ना पाठक शाह ने किया बड़ा खुलासा, वैचारिक मतभेदों के बावजूद भी नसीर क्यों करते है परेश रावल और अनुपम खेर के साथ काम

Ratna Pathak Shah: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। रत्ना फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की पत्नी हैं। एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग के साथ- साथ उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता हैं। वे किसी भी विषय पर अपनी बात को साफ-साफ रखना पसंद करती हैं।

ये भी पढ़ें : Sara Ali Khan: एक दूसरे के बेहद करीब है सारा अली खान और शर्मिला टैगोर, दादी को अपनी दोस्त की तरह मानती है एक्ट्रेस

हालांकि रत्ना और नसीरुद्दीन अपनी राजनीतिक विचारधाराओं के बारे में काफी आउटस्पोकेन हैं। ठीक वैसे ही जैसे उनके साथी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के स्नातक परेश रावल और अनुपम खेर। अब हाल ही में, एक बातचीत के दौरान रत्ना ने बताया कि वैचारिक मतभेदों के बावजूद अनुपम और परेश के साथ काम करना कैसे जारी रखते हैं।

cdcdcdcscs
रत्ना ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान रत्ना ने कहा, “हम सभी ऐसे समय में बड़े हुए हैं जब दो लोग दोस्त तो हो सकते हैं, लेकिन उनकी विचारधाराएं भी अलग-अलग हो सकती हैं। आप अपनी जगह सही हैं, मैं अपनी जगह सही हूं। संवाद, चर्चा और असहमति भी होती है, लेकिन इससे आपसी संबंधों में दरार नहीं आती।

यह हाल ही का चलन है। यह न तो हमारे देश की संस्कृति है और न ही मैंने ऐसा पहले कभी देखा है।” अभिनेत्री ने आगे कहा, “यह हाल ही का चलन है। यह न तो हमारे देश की संस्कृति है और न ही मैंने ऐसा पहले कभी देखा है। मैं ऐसे घर में पैदा हुई हूं, जहां मेरे पिता आरएसएस परिवार से थे और मेरी मां कम्युनिस्ट परिवार से थीं। हमारे घर में हमेशा बहस और तर्क-वितर्क होते रहते थे, फिर भी हम सब खुशी-खुशी साथ रहते थे। मैं जानती हूं कि किसी की राय से असहमत होने का मतलब किसी व्यक्ति को नापसंद करना नहीं है।”

इस फिल्म में नजर आई थे रत्ना

गौरतलब है कि रत्ना ने यह भी कहा, “वे हम भारतीयों को एक-दूसरे से ऐसे लड़वा रहे हैं। जैसे स्कूल के खेल के मैदान में बच्चे लड़ते हैं। कैसे गुंडे कमजोर बच्चों के साथ बुरा व्यवहार करते हैं। क्या हम उनके जैसे बनना चाहते हैं? नहीं। मैं गुंडे नहीं बनूंगी, न ही मैं अपने बच्चों को गुंडे बनने दूंगी, जिस किसी पर भी मेरा प्रभाव होगा, मैं उनसे कहूंगी, ‘हम गुंडे नहीं बन सकते।”

वहीं रत्ना पाठक के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म ‘धक धक’ में देखा गया था जिसमें दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में थीं। यह अक्टूबर 2023 में रिलीज हुई थीं।

- Advertisment -
Most Popular