Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRatna Pathak: रत्ना पाठक ने किया अपने बेरोजगारी के दिनों को याद,...

Ratna Pathak: रत्ना पाठक ने किया अपने बेरोजगारी के दिनों को याद, बोलीं- ‘सोशल मीडिया के कारण काम नहीं मिला’

Ratna Pathak: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस रत्ना शाह पाठक आए दिन अपने दिए हुए बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अभिनेत्री अपनी अदाकारी के साथ- साथ अपनी शानदार जवाबदेही के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में, श्याम बेनेगल की फिल्म मंथन के रिस्टोर किए गए संस्करण की स्क्रीनिंग में शामिल होने वाली दिग्गज अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह ने एक साल तक बेरोजगार रहने के बारे में खुलकर बात की है।

grgrer

एक साल तक बेरोजगार रहने को लेकर अभिनेत्री ने की खुलकर बात

आपको बता दें कि रत्ना ने कहा, आज के समय में अभिनेताओं के लुक पर बहुत अधिक जोर दिया जाता है, न कि उनके कला पर। रत्ना का यह भी मानना है कि कलाकारों को सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग के आधार पर काम मिलता है।  एक साक्षात्कार में रत्ना ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि उन्हें एक साल तक काम नहीं मिला क्योंकि वह इंस्टाग्राम पर नहीं थीं।

अभिनेत्री ने आगे बताया, “मुझे नहीं पता कि इसके लिए कलाकारों को कैसे दोषी ठहराया जाए। क्योंकि ये ऐसी चीजें हैं जो पूछी जाती हैं। दुनिया इसी पर ध्यान केंद्रित करती है। आपको काम इस आधार पर मिलता है कि आपके इंस्टाग्राम पर कितने फॉलोअर्स हैं। मैंने यही सुना है। किसी ने मुझसे नहीं पूछा क्योंकि मैं इंस्टाग्राम पर नहीं हूं। हो सकता है कि मुझे इस वजह से काम न मिला हो।”

fvfvdfd

इस फिल्म में नजर आई थी रत्ना

गौरतलब है कि रत्ना ने आगे कहा, “यह पूरी तरह से संभव है। मैं पिछले एक साल से पूरी तरह बेरोजगार हूं। ये ऐसी चीजें हैं जो बहुत मायने रखती हैं।” मालूम हो कि रत्ना विभिन्न मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं। वह साक्षात्कारों में अपनी बात कहने से कभी नहीं कतराती हैं।

वहीं रत्ना पाठक के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘धक धक’ में देखा गया था जिसमें दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में थीं। यह अक्टूबर 2023 में रिलीज हुई थी। अब अभिनेत्री हाल ही में एक विज्ञापन के लिए अपनी साराभाई बनाम साराभाई की सह-कलाकार, अभिनेत्री रूपाली गांगुली के साथ फिर से जुड़ीं।

- Advertisment -
Most Popular