Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में रणवीर शौरी ने...

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में रणवीर शौरी ने किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘मुझे ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख की जरूरत हैं’

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का ये सीजन इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस साल ये शो बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहें हैं। पहली बार अनील ने किसी रियालिटी शो को होस्ट कर रहें हैं।

वहीं शो में इस बार हर कंटेस्टेंट अपना खेल बखूबी खेल रहा हैं। वहीं बिग बॉस के घर में एक सदस्य ऐसा भी है, जिसको बिग बॉस की ट्रॉफी से कोई मतलब नहीं है, उनको तो सिर्फ 25 लाख रुपये चाहिए। यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर शौरी हैं। हाल ही में अरमान मलिक के साथ बातचीत में उन्होंने बहुत कुछ कहा है।

thfhjhthtrh

रणवीर शौरी को मिला पावर

धीरे-धीरे बिग बॉस का ये सीजन अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा हैं, और शो में ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। फिनाले में सिर्फ आठ दिन का वक्त बचा है और सारे कंटेस्टेंट और दर्शकों के बीच भावनाएं उफान मार रही हैं कि आखिर शो में कौन जीत का बाजीगर बनेगा।

वहीं हाल के एपिसोड में देखने को मिला कि रणवीर शौरी को बिग बॉस के घर में तीन सदस्यों को नॉमिनेट करने और अरमान मलिक को बचाने की स्पेशल पावर दी गई है। अब सना मकबूल बाहरवाली बनी हैं, ऐसे में उनको तो नॉमिनेट नहीं किया जा सकता है। तो बचे हुए कंटेस्टेंट में से रणवीर ने शिवानी कुमारी, विशाल पांडे और लवकेश कटारिया को चुना।

हालांकि नॉमिनेशन प्रक्रिया से पहले रणवीर शौरी और अरमान मलिक के बीच कुछ दिलचस्प बातें सुनने को मिलीं। अरमान मलिक और रणवीर शौरी ने आपस में यह बात की कि अगर वह शो नहीं जीतते हैं तो फिर एक-दूसरे को कैसे जीतते हुए देखना पसंद करेंगे। इसपर रणवीर शौरी ने पहले कहा कि उनको बिग बॉस की ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख रुपये कैश प्राइज में दिलचस्पी है। इसपर अरमान ने कहा कि वह चाहते हैं ट्रॉफी रणवीर शौरी के हाथों में हो।

ये भी पढ़ें: Rohit Shetty: अपनी कास्टिंग रणनीति को लेकर बोलें रोहित शेट्टी, बड़े स्टार से ज्यादा भूमिका पर देते है ध्यान

gttggrger

रणवीर शौरी ने बताया शो खत्म होने के बाद का प्लान

रणवीर शौरी अरमान मलिक से कहते हैं ‘अगर ट्रॉफी मेरे हाथ में नहीं होती है तो मैं चाहता हूं कि यह आपके पास होनी चाहिए’। रणवीर ने कहा ‘मुझे ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख रुपयों में दिलचस्पी है। मुझे 25 लाख रुपयों की जरूरत है’। इसपर अरमान ने कहा कि पैसे तो ट्रॉफी के साथ ही मिलेंगे।

तब रणवीर ने कहा ‘ट्रॉफी का क्या मुझे अचार डालना है’।
इसके अलावा रणवीर शौरी ने बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद अपनी प्लानिंग के बारे में बातें की। उन्होंने कहा, ‘मैं जैसे ही यहां से बाहर जाऊंगा, पहले अपना फोन बंद करूंगा, फिर घर जाऊंगा, अच्छी फिल्म लगाउंगा, रबड़ी खाऊंगा और ठंडी बीयर पीयूंगा’।

- Advertisment -
Most Popular