Saturday, October 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलRanji Trophy: तमिलनाडु के ओपनर ने किया कमाल, साई सुदर्शन ने ठोका...

Ranji Trophy: तमिलनाडु के ओपनर ने किया कमाल, साई सुदर्शन ने ठोका दोहरा शतक

Ranji Trophy: शुक्रवार से शुरू हुए रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy 2025) के दूसरे राउंड के मुकाबले के पहले दिन काफी शानदार मैच देखने को मिला। यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली और तमिलनाडु के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए तमिलनाडु की टीम ने काफी शानदार पारी के साथ आगाज किया। तामिलनाडु ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 1 विकेट के नुकसान पर 379 रन बनाकर अपनी स्थिति बेहद मजबूत कर ली है।

तमिलनाडु के ओपनर ने किया कमाल

तमिलनाडु की बात करें तो टीम की तरफ से साई सुदर्शन और नारायण जगदीसन ने ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली। 23 साल के बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज साई सुदर्शन ने विकेटकीपर बल्लेबाज नारायण जगदीसन के साथ शानदार साझेदारी की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 168 रन जोड़े। जगदीसन 65 रन बनाए लेकिन साई सुदर्शन ने नाबाद शतकीय पारी खेली। साई पहले दिन तक 23 चौके और 1 छक्के की मदद से 202 रन बनाकर पिच पर डटे हुए है।

वाशिंगटन सुंदर जो तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे, वो भी शतक के करीब पहुंच चुके हैं। सुंदर 170 गेंद पर 96 रन बनाकर खेल रहे हैं। वे 12 चौके और 1 छक्के लगा चुके हैं।

Ranji Trophy: तमिलनाडु के ओपनर ने किया कमाल, साई सुदर्शन ने ठोका दोहरा शतक

बेखौफ अंदाज के लिए जाने जाते हैं साई

बता दें कि साई का ये दोहरा शतक सहवाग की याद दिलाता है। सहवाग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसे ही बेखौफ अंदाज में खेलते हुए दोहरे शतक लगाया करते थे। ठीक उसी तरह से साई ने भी बेहतरीन पारी खेली है। गौरतलब है कि बहुत जल्द दिल्ली प्रीमियर लीग 2025 के लिए मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है। उसके मद्देनजर ये ऑक्शन काफी मजेदार होने वाला है जहां साई जैसे खिलाड़ी के लिए काफी शानदार मौका होगा।

ये भी पढ़ें: DPL 2024 Final देखने पहुंचे वेस्ट दिल्ली लायंस के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा, सांसद मनोज तिवारी, गौतम गंभीर और शिखर धवन से की मुलाकात

- Advertisment -
Most Popular