Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRani Mukherjee : रानी मुखर्जी ने लिप किसिंग को लेकर कही बड़ी...

Rani Mukherjee : रानी मुखर्जी ने लिप किसिंग को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- “हमारे पास कोई और ऑप्शन नहीं था”

Rani Mukherjee: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है। रानी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखती हैं। वह इंडस्ट्री में कई सालों से काम कर रही हैं। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है और दुनियाभर में उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया जाता है। वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी लिप सिंकिंग स्किल के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने करंट और पुरानी जनरेशन के एक्टर्स के बीच क्या अंतर है, इसके बारे में बताया।

ezgif.com webp to jpg 1 12

लिप सिंकिंग को लेकर Rani Mukherjee मे कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने ने कहा,’लिप सिंकिंग उनके लिए कभी भी चैलेंजिग नहीं रहा। अभी गाना लगाओ, अभी लिप सिंकिंग करती हूं। म्यूजिक ऑन हो और मैं अगर सो रही हूं तो भी लिप सिंकिंग कर सकती हूं।’ इसके अलावा आज की और पुरानी जनरेशन के बारे में बात करते हुए रानी ने कहा,’मुझे लगता है कि मेरी पीढ़ी और मेरी पीढ़ी से पहले के एक्टर्स के पास ऑप्शन नहीं होते थे। हम खराब नहीं हुए थे। करना ही है भैया। हमें अपनी फैमिली को सपोर्ट करना था। हमें अच्छा करना है। हमारे पास अच्छा परफॉर्म करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था।

Rani Mukherjee

ये भी पढ़े: https://youtu.be/Hu-GhNjGpT8?si=7CDqKrqz-cZ3F96c

रानी ने किसिंग सीन्स के लिए फैंस को ठहराया जिम्मेदार

अपनी बात जारी रखते हुए रानी ने कहा कि, “हमारे पास कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है। हमें अपना बेस्ट देना होगा, कड़ी मेहनत करनी होगी। ऐसा नहीं था कि हमें दूसरा मौका मिल सकता है। उस समय हमारे फैंस ने हमें बहुत माफ किया।’ आगे रानी ने कहा, ‘मुझे अब पता चला कि फैंस अब माफ क्यों नहीं करते, क्योंकि उनका सोचना है कि अगर सब कुछ है तो अभी करो ना हार्ड वर्क। उस वक्त उन्हें पता था कि हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसीलिए वो माफ कर देते थे।’

- Advertisment -
Most Popular