Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDPL 2024: DPL 2024 के उद्घाटन समारोह में सितारों ने जमाया रंग,...

DPL 2024: DPL 2024 के उद्घाटन समारोह में सितारों ने जमाया रंग, बादशाह और सोनम बाजवा ने बांधा समा

DPL 2024: शनिवार 17 अगस्त को दिल्ली प्रीमियर लीग टी-20 का उद्घाटन समारोह दिल्ली के प्रसिद्ध अरुण जेटली स्टेडियम में एक शानदार अंदाज में हुआ, जिसमें सितारों और कई बड़ी हस्तियों के साथ नामी सितारों ने भी खास रंग जमाया।

719382456

 

 

इस उद्घाटन समारोह में भारत के मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की हसीन अदाकार सोनम बाजवा ने शिरकत किया और ऐसा शानदार प्रदर्शन किया, जिससे दर्शक दंग रह गए।

DPL 2024
सितारों की उपस्थिति में हुआ भव्य उद्घाटन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि DPL 2024 का यह उद्घाटन कार्यक्रम बहुत ही भव्य था, जिसमें संगीत इंडस्ट्री के बादशाह और बॉलीवुड स्टार सोनम बाजवा ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा और दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा। उद्घाटन समारोह में डीडीसीए के शीर्ष प्रबंधन, फ्रेंचाइजी टीम के मालिक, खिलाड़ी और भाग लेने वाली सभी पुरुष और महिला टीमों के कर्मचारी शामिल हुए।

4444

इस दौरान सबसे पहले तो सोनम बाजवा ने डांस परफॉर्मेंस देकर लोगों को अपना दीवाना बना लिया। वहीं इसके बाद वह एक कार्ट में पूरे स्टेडियम के चक्कर लगाती रही और इस दौरान उन्होंने अपने फैंस का संबोधन भी किया।

232323

वहीं दूसरी तरफ बादशाह बेहद जोश में नजर आए। उन्होंने लगभग 1 घंटे तक फैंस को अपने गानों के धुन पर नचाया और इसके बाद उन्होंने भी ग्राउंड का चक्कर लगाया और फैंस पर प्यार लुटाया।

ये भी पढ़ें: Arshad Warsi: अरशद वारसी ने दिया बड़ा बयान, बोलें- लव से बेहतर है लस्ट की भावना

DPL 2024
ऋषभ पंत और विराट कोहली का हुआ सम्मान

गौरतलब है कि इस रंगीन उद्घाटन समारोह में विश्व कप विजेता भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी शामिल थे। ऐसे में इस खास मौके पर डीडीसीए ने ऋषभ पंत और विराट कोहली को भी सम्मानित किया। लीग में पुरानी दिल्ली 6 के लिए खेलने वाले पंत सम्मान प्राप्त करने के लिए मौजूद थे, जबकि कोहली के भाई ने उनकी ओर से इस अवसर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

jrjyjyjhtrht

DPL 2024 में खेले जाएंगे कुल 40 मैच

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 17 अगस्त से शुरू हुआ DPL 2024 यानी Delhi Premier League 2024 अगले महीने 8 सितंबर तक चलने वाला है। इस दौरान इस लीग में कुल 40 मुकाबले खेले जाएंगे, जिसमें पुरुष वर्ग में 33 और महिला वर्ग में 7 क्रिकेट मुकाबले शामिल हैं। 23 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट पर पूरे देश की नजरें टिकी हुई हैं।

- Advertisment -
Most Popular