Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRanbir Kapoor: बेटी राहा के आने से बदल गई रणबीर कपूर की...

Ranbir Kapoor: बेटी राहा के आने से बदल गई रणबीर कपूर की जिंदगी, बोलें- ‘राहा के जन्म से पहले मौत भी मुझे नहीं डराती थी’

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने एक्टर रणबीर कपूर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। रणबीर एक शानदार एक्टर होने के साथ- साथ एक बेहतरीन पिता भी हैं। रणबीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अपने फैंस संग अपनी साइफ से जुड़ी अपडेट भी शेयर करते नजर आते हैं।

वहीं एक्टर अक्सर अपनी बेटी राहा के साथ अपने अनोखे रिश्ते के बारे में बात करते नजर आते हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान रणबीर राहा के जन्म के बाद अपने-आप में हुए बदलावों के बारे में जिक्र करते नजर आए।

hhhhtrhyyhhyhrthtr

राहा को लेकर बोलें रणबीर

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान अपनी बिटिया के बारे में बातें करते हुए रणबीर ने कहा, ‘राहा के आ जाने से मेरी जिंदगी में सब कुछ बदल गया है। जब मैंने राहा को पहली बार अपनी गोद में लिया था वह पल मेरी जिंदगी का सबसे अनमोल पल था।

मैं बता नहीं सकता हूं कि मैंने क्या महसूस किया’। रणबीर कपूर अपनी बात जारी रखते हुए हैं, ‘सच कहूं तो मैं एक इंसान के तौर ओर काफी बदल गया हूं। राहा के जन्म से पहले मुझे मौत से नहीं डर लगता था। मैं सोचता था 70 साल के बाद मैं मर जाऊंगा, लेकिन अब मुझे लगता है यह तो काफी कम समय है। मैं उसके साथ और समय बिताना चाहता हूं’।

ये भी पढ़ें: Samir Soni: समीर सोनी ने दिया चौंकाने वाला बयान, करण जौहर और फराह खान को बताया फिल्मों की बढ़ती लागत का कारण

bggbbgfbgfb

बेटी पर जान छिड़कते है रणबीर | Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर अपनी बेटी पर जान छिड़कते हैं। रणबीर कहते हैं, ‘मैं राहा के जन्म के बाद सिगरेट पीना छोड़ दिया। मैं अपने-आप काफी बदलाव देखता हूं। मुझे ऐसा लगता है कि राहा के जन्म के बाद मेरा भी दूसरा जन्म हुआ है’। रणबीर कपूर आगे कहते हैं, ‘कभी-कभी मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो लगता है कि मैंने पिछले 40 साल को जीया ही नहीं है। मैंने राहा के होने बाद जिंदगी को जीना शुरू किया है। वह मेरी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा है। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी है राहा कपूर।

- Advertisment -
Most Popular