Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRanbir Kapoor: ‘रामायण’ फिल्म में रणबीर कपूर निभाएंगे दोहरी भूमिका, भगवान राम...

Ranbir Kapoor: ‘रामायण’ फिल्म में रणबीर कपूर निभाएंगे दोहरी भूमिका, भगवान राम के साथ-साथ इस किरदार में नजर आएंगे एक्टर

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म का निर्देशन नितेश कुमार ने किया हैं। ये फिल्म शुरुआत से ही लाइमलाइट में छाई हुई हैं।

इस फिल्म में रणबीर भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं अब एक्टर के किरदार पर दिलचस्प जानकारी सामने आई है। इसके साथ ही फिल्म को लेकर एक ओर दिलचस्प खुलासा हुआ है, जो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुआ है।

Ranbir Kapoor

रणबीर का होगा डबल रोल

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर ‘रामायण’ में दोहरी भूमिका निभाएंगे, जिसमें न केवल भगवान राम बल्कि परशुराम की भूमिका भी होगी, जो हिंदू पौराणिक कथाओं में दो सबसे पूजनीय व्यक्ति हैं। इस महत्वाकांक्षी कास्टिंग ने बहुप्रतीक्षित परियोजना को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

सोशल मीडिया पर चर्चा है कि रणबीर नितेश की रामायण में भगवान विष्णु के एक नहीं बल्कि दो अवतारों की भूमिका निभाएंगे।रिपोर्ट में खुलासा करते हुए दावा किया गया है कि रणबीर भगवान राम के साथ-साथ परशुराम की भूमिका भी निभाएंगे।

रामायण में परशुराम की भूमिका महत्वपूर्ण है और इस विशेष चरित्र के रूप में रणबीर का लुक अलग और पहचान में न आने वाला होगा। रामायण में मिथिला में भगवान राम और सीता मां के विवाह के बाद परशुराम ने राम को युद्ध के लिए चुनौती दी। सिल्वर स्क्रीन पर इस विशेष बातचीत को देखना दिलचस्प होगा।

ये भी पढ़ें: Ananya Pandey: ये स्टार किड हो चुकी है बॉडीशेमिंग का शिकार, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

Ranbir Kapoor

अमिताभ निभाएंगे यह किरदार

रणबीर कपूर का परशुराम का किरदार एक शानदार दृश्य होगा। एक्टर इस भूमिका के लिए महत्वपूर्ण बदलाव से गुजर रहे हैं और उनकी उपस्थिति दर्शकों को आश्चर्यचकित और प्रभावित करने वाली है। डबल रोल होने के बावजूद दोनों किरदारों के लिए रणबीर का लुक काफी अलग होगा, जिससे उन्हें आसानी से पहचान पाना मुश्किल होगा।

हालांकि, इन सभी बातों पर आधिकारिक मुहर लगनी बाकी है।इसके साथ एक और दिलचस्प खुलासा यह है कि रणबीर और साई पल्लवी अभिनीत इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की भी कास्टिंग होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन को रामायण में एक विशेष भूमिका के लिए चुना गया है।

दावा किया गया है कि अमिताभ जटायु को अपनी गहरी आवाज देंगे, जिसने सीता के अपहरण के दौरान रावण के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। खबर यह भी है कि निर्माताओं ने वीएफएक्स के उपयोग से जटायु के किरदार के लिए बिग बी की आंखों को भी स्कैन किया है।

- Advertisment -
Most Popular