Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRanbir Kapoor: मां नीतू कपूर संग पत्नी आलिया भट्ट के रिश्ते को...

Ranbir Kapoor: मां नीतू कपूर संग पत्नी आलिया भट्ट के रिश्ते को लेकर बोलें रणबीर कपूर, बोलें- ‘मेरी मां के साथ आलिया का रिश्ता शांदार है’

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। रणबीर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। रणबीर दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर के बेटे हैं। रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर के संग एक शानदार बॉन्ड साझा करते हैं।

एक्टर ने कई बार अपनी मां के लिए अपनी भावनाओं को खुलकर बयान करते भी दिखाई देते हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान रणबीर अपनी मां के संग अपनी पत्नी आलिया के रिश्तों के बारे में बातें करते नजर आए।

Ranbir Kapoor

आलिया और अपनी मां को लेकर रणबीर ने की बात

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया के बारे में बातें करते हुए बोले, ‘आलिया की सबसे अच्छी बात मुझे जो लगती है वह है उनका मेरे परिवार को अपना परिवार समझाना। वे घर में सबका ख्याल रखती हैं’।

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी बॉलीवुड की चाहती जोड़ियों में से एक है। रणबीर कपूर आगे कहते हैं, ‘मेरी मां के साथ मैं जितना ईमानदार नहीं हूं उससे कहीं ज्यादा आलिया उनके साथ ईमानदार हैं। आलिया और मां के बीच एक बेहतरीन रिश्ता है। दोनों एक-दूसरे काफी अच्छे से समझती हैं और मेरे लिए यह खुशी की बात है’।

ये भी पढ़ें: Tapsee Pannu: पति को लेकर तापसी पन्नू ने कही बड़ी बात, मैथियास से जुड़ि इस बात से होता है एक्ट्रेस को दुख

Ranbir Kapoor

इस फिल्म में नजर आए थे रणबीर | Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों के लिए परिवार बहुत मायने रखता है। अभिनेता कहते हैं, ‘जब कोई बाहर से आकर आपके घर को अपना घर समझता है और आपके करीबी लोगों को उतना ही प्यार करता है जितना आप उन्हें प्यार करते हैं तो यह फीलिंग बहुत आरमदायक होती है’।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों का वर्क फ्रंट भी काफी शानदार चल रहा है। रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है। वहीं सूत्रों की मानें तो आने वाले दिनों रणबीर और आलिया दोनों एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म नजर आने वाले हैं।

- Advertisment -
Most Popular