Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRanbir Kapoor: रणबीर कपूर ने खोला अपनी लव लाइफ का बड़ा राज,...

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने खोला अपनी लव लाइफ का बड़ा राज, बोलें- ‘लोगों को पूरी कहानी नहीं पता’

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। पिछले साल रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ जब से रिलीज हुई है, तब से वो लगातार चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। एक्टर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में रणबीर की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता था।

वहीं हाल ही में रणबीर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। एक बातचीत के दौरान एक्टर ने उन पर लगे ‘धोखाधड़ी’ के आरोपों के बारे में भी बात की, जिसमें बताया गया कि ‘प्ले बॉय’ और ‘चीटर’ के टैग ने उन्हें निजी रूप से कैसे प्रभावित किया।

ूपीुवुवुीीु

लव-लाइफ को लेकर किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरानरणबीर ने कहा, “जब मैंने शुरुआत की, तो मुझे हमेशा एक प्लेबॉय के रूप में देखा जाता था, जो सिर्फ अभिनेत्रियों को डेट करता था। मैं आपको बता दूं कि मैं 2000 से 2003 तक तीन साल नौ महीने तक NYC में था। मैंने एक भी लड़की को डेट नहीं किया। मैं हमेशा एक आशिक था।

इसलिए, जब मैं न्यूयॉर्क के लिए निकला, तो मैंने खुद को यह विश्वास दिलाया कि स्कूल में मेरी पहली गर्लफ्रेंड थी, भले ही मैं उसके साथ नहीं था। मैंने खुद को यह विश्वास दिलाया कि वह मेरे जीवन का प्यार थी और अब यह खत्म हो गया है, चलो बस काम पर ध्यान दें।”

रणबीर ने आगे कहा, “मैंने दो बहुत सफल अभिनेत्रियों को डेट किया और बस यही मेरी पहचान बन गई कि मैं एक प्लेबॉय हूं। मुझे अपने जीवन के एक बहुत बड़े हिस्से के लिए चीटर का टैग दे दिया गया था। मुझे इसकी परवाह नहीं है क्योंकि यह पूरी तरह सच नहीं है।

लोग पूरी कहानी नहीं जानते हैं और मैं इस तरह के किसी व्यक्ति के बारे में कभी पब्लिकली बात नहीं करूंगा क्योंकि यह बहुत निजी बात है। लेकिन, अगर इससे उस व्यक्ति को खुशी मिलती है तो मुझे उस इंसान से कोई भी दिक्कत नहीं है।”

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor: पहली बार एनिमल को लेकर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- ‘यह मेरे लिए सही फिल्म थी’

ुविुिैिैााि

पेरेंट्स की परेशानी से होती थी दिक्कत | Ranbir Kapoor

रणबीर ने ने बताया कि उन्हें इस चीज से तब परेशानी हुई, जब यह उनके माता-पिता के पास पहुंची और इससे उन्हें प्रॉब्लम होने लगी। अभिनेता ने कहा, “मेरे पेरेंट्स न्यूजपेपर खोलते थे और पढ़कर परेशान होते थे तो मुझे उस चीज से दिक्कत थी।

हालांकि, मुझे नहीं लगता यह पढ़कर उन्हें कोई दिक्कत होती थी, लेकिन मुझे ऐसा लगता था। बाद में मुझे लगा कि लोगों ने मुझे अपना लिया है। ऐसे में वह मेरे बारे में अच्छी या बुरी बातें कह सकते हैं।”

- Advertisment -
Most Popular