Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRanbir Kapoor: पहली बार एनिमल को लेकर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी,...

Ranbir Kapoor: पहली बार एनिमल को लेकर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- ‘यह मेरे लिए सही फिल्म थी’

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। पिछले साल रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ जब से रिलीज हुई है, तब से वो लगातार चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। एक्टर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में रणबीर की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता था।

इस फिल्म का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वंगा ने किया था। फिल्म को दर्शकों से इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। लोगों के एक वर्ग ने फिल्म में मौजूद “महिला विरोधी” सीन्स की भी आलोचना की। अब फिल्म को लेकर मिल रही आलोचना पर रणबीर कपूर ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

fgfhghhghjhj

एनिमल को लेकर बोलें रणबीर

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा, “फिल्म को यह टैग मिला, जो ठीक नहीं है। यह धारणा इस फिल्म के साथ बनी रही है। अगर आप आम दर्शकों के पास जाते हैं तो वे फिल्म के बारे में अच्छी बातें करते हैं, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जो कहते हैं कि आपको यह फिल्म नहीं करनी चाहिए थी।

हम आपसे बहुत निराश हैं।’ एक्टर ने आगे कहा, “मैंने बस चुपचाप उनकी बातें सुनी और माफी मांगी। मैंने कहा, ‘माफ करना, मैं अगली बार ऐसा नहीं करूंगा।’ हालांकि, मैं उनसे सहमत नहीं हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं करना चाहता। मेरा मतलब है कि मैं जीवन के उस दौर में हूं, जहां मैं किसी से बहस नहीं करना चाहता। अगर आपको मेरा काम पसंद नहीं आया तो मैं सॉरी कहूंगा और अगली बार और मेहनत करूंगा।”

ये भी पढ़ें: Manoj Bajpayee: पंकज त्रिपाठी और विक्रांत मेसी संग तुलना पर बोलें मनोज बाजपेयी, एक्टर ने कही बड़ी बात

hjhjhjhj

‘एनिमल’ की कहानी सुनने के बाद डर गए थे रणबीर |Ranbir Kapoor

रणबीर ने यह भी कहा कि जब उन्होंने ‘एनिमल’ की कहानी सुनी तो वे डर गए और उन्हें लगा कि यह बहुत बोल्ड है, जिससे उनकी इमेज को नुकसान हो सकता था क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्मों में हमेशा एक अच्छे लड़के का किरदार निभाया है। हालांकि, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिर से ऐसी फिल्में करेंगे तो रणबीर ने कहा, ‘सौ प्रतिशत।’ रणबीर ने कहा,  “मैं अपने करियर में एक तरह से ठहर गया था।

मुझे बहुत लंबे समय तक ‘अगला सुपरस्टार’ कहा जाता था और… मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं आज सुपरस्टार हूं। जब तक आपके पास लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में नहीं होती हैं, तब तक आपको सुपरस्टार नहीं कहा जा सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि एनिमल सही समय पर सही फिल्म थी। यह मेरे लिए, मेरे आत्मविश्वास के लिए बहुत महत्वपूर्ण था। मेरे लिए एक लड़के से एक आदमी बनना जरूरी था।”

- Advertisment -
Most Popular