Sunday, September 15, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRajkumar Rao: 'स्त्री 2' की सफलता को लेकर बोलें राजकुमार राव, एक्टर...

Rajkumar Rao: ‘स्त्री 2’ की सफलता को लेकर बोलें राजकुमार राव, एक्टर ने जाहिर की खुशी

Rajkumar Rao: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रहें हैं। इस फिल्म में राजकुमार के अलावा श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी लीज रोल में नजर आ रहें हैं। ‘स्त्री 2’ इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर पैसे बरसा रही है।

फिल्म को दर्शकों और फिल्म आलोचकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जो इसकी कमाई में भी झलकती है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘स्त्री 2’ कई नए रिकॉर्ड भी अपने नाम कर रही है। हाल ही में राजकुमार राव ने फिल्म की सफलता पर बात की है।

dfrftfyghjkjhbgvc
राजकुमार राव ने फिल्म की सफलता को लेकर की बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार राव ने कहा, ‘हमें यकीन था कि स्त्री 1 को मिले प्यार के कारण फिल्म को बहुत प्यार मिलेगा। स्त्री की बड़ी फैन-फॉलोइंग है। इसमें मैं भी शामिल हूं, मैं खुद स्त्री का बहुत बड़ा फैन हूं। मगर ये संख्या हमारी उम्मीदों से कहीं ज्यादा है। हम खुश और बेहद उत्साहित हैं।

स्त्री जैसी फिल्म के साथ ऐसा होने के लिए बहुत आभारी हैं, क्योंकि यह कंटेंट से प्रेरित फिल्म है।’ उन्होंने फिल्मों में कई तरह की भूमिकाएं निभाई हैं। राजकुमार राव ने इसे लेकर कहा, ‘मैं अलग-अलग किरदार चुनने की कोशिश करता हूं। लोगों को यह नहीं कहना चाहिए कि राज केवल एक खास तरह की सिनेमा ही करते हैं।

मैं कॉमेडी, ड्रामा, बायोपिक्स, हॉरर-कॉमेडी, एक्शन सब कुछ करना चाहता हूं। मैं खुद को किसी एक दायरे में नहीं बांधना चाहता।’ किरदारों के साथ खुद को चुनौती देने का यह निर्णय ही उन्हें प्रेरित करता है और अपने काम में बिजी रखता है।

ये भी पढ़ें: John Abraham: ‘वेदा’ की असफलता पर सामने आई जॉन अब्राहम की प्रतिक्रिया, बोलें- ‘मुझे बहुत गर्व हैं…..’

hrtrhrthtrh

इंडस्ट्री में अपनी यात्रा को लेकर बोलें राजकुमार

राव ने खुद को बॉलीवुड सुपरस्टार के तौर पर मजबूती से स्थापित कर लिया है। मगर उनकी ये यात्रा आसान नहीं थी। उन्होंने इसपर कहा, ‘बहुत आभार है। भगवान वाकई दयालु हैं। मुझे दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और उन्होंने मुझे वैसे ही स्वीकार किया है, जैसा मैं हूं। मैं कहीं से नहीं आया हूं।

मेरी शुरुआत बहुत साधारण थी। मैं पैसों के साथ बड़ा नहीं हुआ। मैं उनके अपने लोगों में से एक हूं। मुझे मिलने वाले बहुत से मैसेज में कहा जाता है कि यह एक व्यक्तिगत जीत की तरह है, जो वाकई में बहुत खुशी देती है।” एक्टर ने अपनी मां को याद करते हुए कहा, ‘मेरा परिवार, खासतौर पर मेरी मां हमेशा मेरे साथ थीं।

मेरा समर्थन करती थीं और मुझे प्रेरित करती थीं कि यह काम करेगा और बस ईमानदार रहो और जो तुम करो उसके प्रति ईमानदार रहो।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो स्त्री 2 के बाद राजकुमार राव अगली बार तृप्ति डिमरी के साथ फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में दिखाई देंगे।

- Advertisment -
Most Popular