Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRajkumar Rao: राजकुमार राव ने किया बड़ा खुलासा, रातों-रातों एक्टर से छीन...

Rajkumar Rao: राजकुमार राव ने किया बड़ा खुलासा, रातों-रातों एक्टर से छीन स्टार किड को देदी गई थी फिल्म

Rajkumar Rao: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर राज कुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में राजकुमरा जान्हवी कपूर के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं एक्टर कि हालिया रिलीज फिल्म ‘श्रीकांत’ को भी काफी तारीफें मिल रही हैं।

फिल्म जगत के कई मशहूर हस्तियों ने फिल्म में उनके अभिनय की सराहना की है। राजकुमार राव ने इंडस्ट्री मे एक बाहरी के तौर पर एंट्री करने के बाद अपने लिए ये मुकाम हासिल किया है। हालांकि, इस दौरान उनकी भी अपनी चुनौतियां रही हैं। हाल में ही उन्होंने एक स्टार किड के हाथो अपना किरदार गंवाने पर बात की है।

fbgfddgrgrrgwfe

स्टार किड को देदी गई थी राजकुमरा की फिल्म

आपको बता दें कि इन दिनों राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। वहीं हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राजकुमार ने ये खुलासा किया कि उनका एक किरदार स्टार किड को दे दिया गया था। इस पर विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, मेरे केस में एक बार ये हुआ था कि मैं एक फिल्म करने वाला था और फिर रातों रात उस फिल्म से मैं गायब हो चुका था।

एक स्टार किड को वह किरदार दे दिया गया था। मुझे तब बिल्कुल यह महसूस हुआ था कि यह सही नहीं है। सिर्फ इसलिए कि आप चीजों को कंट्रोल करते हैं, आप लोगों को जानते हैं तो इसका मतलब ये नहीं कि आप ऐसा कुछ करेंगें। यह बिल्कुल भी सही नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिसे यह किरदार मिला वह कोई बाहरी भी हो सकता था। ऐसी चीजें दोनों केस में होती रहती हैं।

dvscdsdccasac

करण ने किया बड़ा खुलासा

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू के दौरान मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने उनसे बिना नाम बताए उन मशहूर सितारों के दावों पर बात की थी कि बाहरी होने से उनके लिए फिल्म में चुने जाने के रास्ते प्रभावित होते हैं। इसके अलावा कुछ लोग पार्टियों में भाग ना लेने की अपनी आदत को इसके पीछे जिम्मेदार बताते हैं।

इस पर करण ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि उन्हें याद तक नहीं है कि कब उन्होंने पार्टी में किसी को किरदार की पेशकश की है।  करण के बयान पर जवाब देते हुए राजकुमार ने कहा कि उन्हें मुंबई आते ही ये सलाह दी गई थी कि वह पार्टियों में जाएं और संपर्क बनाएं। हालांकि, उन्होंने संपर्क बनाने को उचित ठहराया, लेकिन साथ ही सिर्फ इसके लिए पार्टियों में जाने पर असहमति जताई।

इसके बाद करण ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें कभी पार्टी में किसी किरदार की पेशकश की गई या उन्होंने किसी और को पार्टी में किरदार ऑफर होते देखा है? इस पर जवाब देते हुए राजकुमार ने इनकार कर दिया कि उनके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular