Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRajkumar Rao: राजकुमार राव ने एवेंजर्स संग स्त्री 2 की तुलना को...

Rajkumar Rao: राजकुमार राव ने एवेंजर्स संग स्त्री 2 की तुलना को लेकर दिया बयान, एक्टर ने कही बड़ी बात

Rajkumar Rao: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रहें हैं। इस फिल्म में राजकुमार के अलावा श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी लीज रोल में नजर आ रहें हैं।

फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है, जिसने एनिमल और जवान जैसी फिल्मों को भी पछाड़ दिया है। कुछ फैंस फिल्म की तुलना मार्वल की एवेंजर्स से कर रहे हैं, जबकि दोनों फिल्मों के बजट में जमीन और आसमान का अंतर है। राजकुमार ने इस तरह की तुलना को फिल्म की बड़ी जीत बताया है। फिल्म के अंत की तुलना मार्वल स्टूडियो की सुपरहीरो वाली फिल्म एवेंजर्स से की जा रही है, जहां सभी सुपरहीरो मिल कर विलेन से मुकाबला करते हैं।

Rajkumar Rao

फिल्म की हो रही है एवेंजर्स से तुलना पर बोलें राजकुमार

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार राव से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि ‘स्त्री 2’ का अंत ‘एवेंजर्स’ से प्रेरित था। इसपर उन्होंने आश्चर्यचकित होकर जवाब दिया,”एवेंजर्स से?” इसके बाद जब मेजबान ने बताया कि कई फैंस इसे ‘भारतीय एवेंजर्स’ कह रहे हैं, जिस पर राजकुमार ने जवाब दिया, “तो अच्छी बात है।

इतने कम बजट में अगर हमने एवेंजर्स बना दिया है। यह अमर कौशिक और दिनेश विजान की जीत है।” ‘स्त्री 2’ इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी और सिनेमाघरों में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 438 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं।

बता दें कि ‘स्त्री 2’ साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ का अगला भाग है। इस फिल्म में मूल फिल्म के सभी कलाकारों ने अपनी भूमिका को आगे बढ़ाया था। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बैनर्जी आदि कलाकार नजर आए थे।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित ‘स्त्री 2’ का निर्माण दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने अपने बैनर मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के बैनर तले किया है। फिल्म मैडॉक के सुपरनैचुरल यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसके तहत ‘स्त्री’, ‘भेड़िया’ और ‘मुंजा’ पहले ही रिलीज हो चुकी हैं और ‘वैंपायर्स ऑफ विजयनगर’ आने वाली है।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: कंगना रनौत को मिल रहीं है जान से मारने की धमकियां, बोलीं- ‘मुझे डरा नहीं सकतें….’

Rajkumar Rao

इस फिल्म में नजर आएंगे राजकुमार

‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद, राजकुमार राव ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की है। हाल में ही उन्होंने अपनी आगामी फिल्म मालिक का पोस्टर साझा किया है।

अपने 31वें जन्मदिन पर अभिनेता ने आगामी फिल्म का पोस्टर साझा किया है। इस एक्शन थ्रिलर में वह गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अभिनेता ने इस फिल्म का पोस्ट साझा करते हुए लिखा,”मालिक की दुनिया में आपका स्वागत है। शूट शुरू हो चुका है, जल्दी ही मुलाकात होगी।”Rajkumar Rao,

- Advertisment -
Most Popular