Sunday, September 15, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRajkumar Rao: खुद के लिए कोई खास टैग नहीं चाहते है राजकुमार...

Rajkumar Rao: खुद के लिए कोई खास टैग नहीं चाहते है राजकुमार राव, बोले- ‘मुझे गिरगिट बनना हैं..’

Rajkumar Rao: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म स्त्री 2 को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में राजकुमार के अलावा श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी लीज रोल में नजर आ रहें हैं। ‘स्त्री 2’ इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर पैसे बरसा रही है।

फिल्म को दर्शकों और फिल्म आलोचकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जो इसकी कमाई में भी झलकती है। इस बीच राजकुमार राव ने हाल ही में एक पॉडकास्ट पर पहुंचे थे।

इस दौरान उनसे एक दिलचस्प सवाल पूछा गया। आमतौर पर बड़े सितारों को एक खास शब्द से जोड़ा जाता है, जैसे शाहरुख खान को प्यार से जोड़ा गया है। इसे लेकर उनसे सवाल किया गया कि वह किस शब्द से जुड़ना पसंद करेंगे।

Rajkumar Rao

किसी के गुलाम नहीं बनना चाहते राजकुमार

हाल ही में एक पॉडकास्ट शो के दौरान राजकुमरा राव ने कहा, मैं उसका गुलाम नहीं बनना चाहता, मैं एक अभिनेता हूं। मुझे गिरगिट बनना है, मुझे खुद को बदलना है।” इस दौरान उन्होंने कहा कि शाहरुख ये सुनिश्चित करते हैं कि वह अपने फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरें।

जब होस्ट ने उनसे पूछा, “क्या ये जरूरी है कि आप सार्वजनिक रूप से कैसे दिखते हैं और क्या इस बारे में थोड़ा रणनीतिक होना जरूरी है?” अभिनेता ने जवाब दिया कि अभिनय एक कला है और सभी कलाकार कुछ न कुछ बना रहे हैं।

राजकुमार ने आगे कहा, “अगर यह एक कला है, तो मैं खुद को एक ब्रांड में क्यों बदल रहा हूं? मैं कोई उत्पाद नहीं हूं। मैं एक इंसान हूं, जो चीजों को महसूस करता है और उन भावनाओं को फिर से बनाता है। यह एक बहुत ही आंतरिक प्रक्रिया है।”

राजकुमार राव ने साफ किया कि वह ऐसी किसी भी टैग के साथ काम नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा कि वह खुद को किसी उत्पाद या ब्रांड के रूप में नहीं देखते हैं, वह एक कलाकार के रूप में केवल आईने में देखना पसंद करेंगे।

राव ने कहा, “मैं यहां फिल्में बनाने के लिए हूं, मैं अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करना चाहता हूं, मैं खुद को आश्चर्यचकित करना चाहता हूं।” अभिनेता ने कहा कि वह भविष्च के लिए बहुत ज्यादा नहीं सोचते। उन्होंने स्वीकार करते हुए कहा कि हो सकता है कि वो गलत हों, लेकिन वह बहुत ज्यादा इन विषयों पर ध्यान नहीं देते।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने की ऑनलाइन कंटेंट की सेंसरशिप की मांग, बोलीं- ‘यह बेहद हिंसक….’

Rajkumar Rao

फिल्म में नजर आ रहें है ये सितारें

‘स्त्री 2’ की बात करें तो यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ डराने का वादा करती है। ये साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ का अगला भाग है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव पंकज त्रिपाठी, आपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने कैमियो किया है। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज बैनर के तहत दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने इसे प्रोड्यूस किया है।

- Advertisment -
Most Popular