Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRajeev Khandelwal: राजीव खंडेलवाल ने किया बड़ा खुलासा, कास्टिंग काउच का शिकार...

Rajeev Khandelwal: राजीव खंडेलवाल ने किया बड़ा खुलासा, कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं एक्टर

Rajeev Khandelwal: टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्मों और ओटीटी में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले एक्टर राजीव खंडेलवाल आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। राजीव ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। एक्टर ने अपने शानदार परफॉर्मेंस से सबके दिलों को जीता हैं।

वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान राजीव खंडेलवाल ने बताया कि वह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं। उन्होंने इस दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

gvfgfghu

कास्टिंग काउच को लेकर बोलें राजीव

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्टर राजीव खंडेलवाल ने बताया कि, ‘कैसे प्रोड्यूसर ने उन्हें एक फिल्म के लिए बुलाया और उनसे बेहद अजीब बातें की।’ एक्टर ने कहा मैंने उस समय कोई भी सीन नहीं किया था, लेकिन मैं प्रोड्यूसर को मिडल फिंगर दिखाकर वापस आ गया था।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह इंसान पॉपुलर था, तो राजीव ने खुलासा किया कि, हां उन्होंने हाल ही में 100 करोड़ की फिल्म दी है। ये बात उन्होंने मुझसे कही। उन्होंने कहा, ‘मैंने अभी-अभी 100 करोड़ की हिट दी है, आप मुझे मना कर रहे हैं?’ इस बारे में खुलासा करते हुए आगे राजीव ने कहा कि ‘मुझे कहा गया कि आप बहुत खूबसूरत आदमी हैं, लेकिन मैं ऐसा देख नहीं पा रहा हूं।

लेकिन तुम्हारे बारे में बहुत कुछ बहुत मर्दाना है, ये सुनकर मुझे हिंट मिल गया था कि वो प्रोड्यूसर क्या कहने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने पूछा कि क्या मैं उनकी फिल्म करना चाहता हूं, लेकिन मैंने उनसे कहा कि मुझे पहले एक स्क्रिप्ट देखनी है। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी स्क्रिप्ट किसी को नहीं देता, लेकिन आप मुझे पसंद हैं, इसलिए मैं आपके लिए एक गाना गाऊंगा।’

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले घर से बेघर होंगे विशाल पांडे! मेकर्स की पोस्ट से सोशल मीडिया पर मचा बवाल

fgfggyuui

प्रोड्यूसर ने कही थी ये बात

एक्टर ने बताया कि प्रोड्यूसर ने मुझे कहा कि जब मैं गाना गाऊं तो तुम मेरी आंखों में देखना। इसके बाद दोबारा प्रोड्यूसर ने कहा कि तुम फिल्म करना चाहते हो, तो मैंने दोबारा स्क्रिप्ट मांगी, लेकिन फिर उन्होंने मुझे बाहर का रास्ता दिखा दिया और मुझे मेरी कार तक छोड़ने आए।

प्रोड्यूसर ने ये कहते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया, ‘मैं तुम्हें दो फिल्मों के लिए साइन करने जा रहा था, लेकिन अब मैं देखता हूं कि तुम लाइफ में कहां तक आगे जाते हो।’ बता दें कि आखिरी बार राजीव खंडेलवाल इमरान हाशमी की ‘शोटाइम’ में नजर आए थे।

- Advertisment -
Most Popular