Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnanya Pandey: अनन्या पांडे के ‘नेपो किड’ होने पर निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी...

Ananya Pandey: अनन्या पांडे के ‘नेपो किड’ होने पर निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी ने लिया पक्ष, एक्ट्रेस को लेकर कही यह बात

Ananya Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अनन्या इंडस्ट्री के मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपना डेब्यू करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर’ 2 से किया था।

इस फिल्म फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आए थे। स्टार किड होने की वजह से एक्ट्रेस को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। स्टार किड्स पर नेपोटिज्म का भी आरोप नेटिजन्स द्वारा लगता रहता है। वहीं हाल ही में अनन्या के नेपो किड होने को लेकर ‘कंट्रोल’ निर्देशक से सवाल किया गया था, इस पर उन्होंने अनन्या का पक्ष लिया है।

Ananya Pandey

विक्रमादित्य मोटवानी ने किया अन्नया का सपोर्ट

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान ‘कंट्रोल’ निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी अनन्या पांडे के पक्ष में बोलते दिखे थे। जब उनसे कहा गया कि अनन्या एक ‘नेपो किड’ हैं। नेपो किड का मतलब होता है, वो बच्चे जिनके माता पिता पहले से ही समान इंडस्ट्री में काम कर रहे हों।

उन्होंने कहा था कि अगर आपको काम ही नहीं आता है। आपके अंदर प्रतिभा नहीं है, आप मेहनत से काम नहीं करते हैं, तो इससे कोई मतलब नहीं है कि आप किस तरह इंडस्ट्री में हैं, ये बिल्कुल भी महत्व नहीं रखता है। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे को बताया गया कि फैंस अनन्या पांडे को अगली आलिया भट्ट मानते हैं।

इस पर अनन्या ने कहा, “नहीं आलिया भट्ट बहुत ही अच्छी कलाकार हैं। ये बहुत बड़ी बात है कि प्रशंसक मुझसे ऐसी आशा रखते हैं। मुझे लगता है आलिया बहुत ही अच्छी कलाकार हैं। मुश्किल है कि मैं कभी आलिया भट्ट की तरह काम कर पाऊंगी”।

ये भी पढ़ें: Rajesh Khanna Bungalow: सुपरस्टार राजेश खन्ना के बंगले को कहा जाता था शापित बंगला, बंगले में रहने के बाद कई सेलिब्रिटीज का करियर हुआ तबाह

Ananya Pandey

इस फिल्म में नजर आएंगी अन्नया

अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म कंट्रोल में नजर आने वाली हैं। उनकी ये फिल्म एक साइबर थ्रिलर होने वाली है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। फिल्म चार अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

‘कंट्रोल’ में वह विहान सामत के साथ नजर आने वाली हैं। इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई उनकी डेब्यू प्राइम वीडियो सीरीज ‘कॉल मी बे’ में भी दोनों ने साथ काम किया था।

 

- Advertisment -
Most Popular