Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnimal : प्रणय रेड्डी वांगा ने रश्मिका को लाइमलाट ना मिलने पर...

Animal : प्रणय रेड्डी वांगा ने रश्मिका को लाइमलाट ना मिलने पर कही बड़ी बात, बोलें- ‘शायद तृप्ति के लिए पीआर एजेंसी काम कर रहीं हैं’

Animal : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म  ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों मे दस्तक दी थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर लीड रोल मे नजर आए। वहीं फिल्म की सारी लाइमलाइट बॉबी देओल और एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने लूट ली है।

तृप्ति डिमरी को काफी फेम मिल गया और इसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका कहीं न कहीं गुमनाम हो गईं। इसे लेकर अब ‘एनिमल’ के प्रोड्यूसर और ‘एनिमल’ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के भाई प्रणय रेड्डी वांगा ने बात की है।

hbhghgyyuyuyu7

प्रणय रेड्डी वांगा ने तृप्ति डिमरी को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान प्रणय ने कहा कि उनके मुताबिक रश्मिका को वो फेम नहीं मिला जो उनके कैरेक्टर के हिसाब से उन्हें मिलना चाहिए था। ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर की पत्नी गीतांजलि का रोल प्ले किया था। लेकिन तृप्ति डिमरी ने सारी स्पॉटलाइट लूट ली। इसपर बात करते हुए प्रणय ने कहा कि गीतांजलि एक बहुत पावरफुल कैरेक्टर था।

रश्मिका ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया। वे टॉप तीन एक्टर्स में से एक हैं। प्रणय के मुताबिक रणबीर कपूर के बाद रश्मिका का रोल सबसे अच्छा था और ऐसे में रणबीर और बॉबी देओल के बाद, रश्मिका के बारे में बात की जानी चाहिए थी। प्रणय आगे कहते हैं कि तृप्ति को फिल्म से बहुत फेम मिला, लेकिन मुंबई में कोई भी मीडिया रश्मिका के बारे में ज्यादा नहीं लिख रहा है।

प्रणय ने कहा, ‘हो सकता है कि पीआर एजेंसियां ​​तृप्ति के लिए काम कर रही हों, हालांकि यह बहुत साफ नहीं  है लेकिन अगर आप आर्टिकल्स को देखेंगे, तो कोई भी समझ जाएगा।’ प्रणय ने आगे कहा कि तृप्ति ने फिल्म में अच्छा काम किया था और उनका रोल भी ऐसा था, जिसने उनका ध्यान खींचा, लेकिन रणबीर के बाद रश्मिका का रोल सबसे अच्छा था।

gtfhtytyyu

500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है एनिमल

गौरतलब है कि फिल्म ‘एनिमल’ पहली दिसंबर को रिलीज हुई। इसमें रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर और तृप्ति डिमरी भी अहम रोल में हैं। फिल्म बाप-बेटे की संवेदनशील कहानी पर आधारित है। ‘एनिमल’ घेरलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। अब तक इसका कलेक्शन 537.33 करोड़ रुपये हो चुका है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular