Tuesday, September 24, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKriti Sanon-Prabhas: वरुण की इस हरकत से नाराज हो गए प्रभास? कृति...

Kriti Sanon-Prabhas: वरुण की इस हरकत से नाराज हो गए प्रभास? कृति संग डेटिंग रूमर्स का है मामला

Kriti Sanon-Prabhas: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन बीते लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, काफी समय पहले से यह खबरें आ रही है कि कृति बाहुबली फेम एक्टर प्रभास को डेट कर रही हैं। खबरों ने जल्द ही तेजी पकड़ ली क्योंकि दोनों अपनी फिल्म आदिपुरुष में भी साथ में काम कर रहे थे। यहां तक कि दोनों की डेटिंग की खबरों के साथ ये तक कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं। हालांकि दोनों ही एक्टर्स ने कभी इस बात पर हामी नहीं भरी हमेशा इसे एक अफवाह ही बताया है। वहीं अब कृति ने डेटिंग की खबरों पर प्रभास के रिएक्शन के बारे में बात की है।

Untitled design 70

वरुण के मजाक से उठी थी अफवाह

कृति सेनन और प्रभास की डेटिंग की अफवाहों को उस वक्त हवा मिल गई जब वरुण धवन ने दोनों को लेकर एक मजाक कर दिया। फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के दौरान कृति और वरुण डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के मंच पर पहुंचे थे। जहां वरुण ने एलिजिबल सिंगल वुमन की लिस्ट में कृति का नाम न होने की वजह बताई। वरुण ने कहा कि कृति का नाम इस लिस्ट में नहीं है क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है। उन्होंने आगे ये भी कहा, ‘एक आदमी है जो मुंबई से नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ।’ एक्टर की इस बात ने कृति और प्रभास के अफेयर की अफवाहों को लगभग कन्फर्म कर दिया क्योंकि उस वक्त प्रभास और दीपिका एक साथ फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रहे थे।

Untitled design 71

रिश्ते की अफवाहों पर प्रभास का रिएक्शन

वरुण के इस स्टेटमेंट के सामने आने के बाद कृति ने तुरंत एक पोस्ट शेयर करते हुए अफेयर की खबरों को गलत करार दिया। इस पूरी घटना के बारे में बात करते हुए कृति ने बीबीसी से कहा, ‘जब वरुण ने ये बात कही, तो मुझे बहुत बुरा लगा- मुझे लगा कि ये बात मुझे प्रभास को बतानी चाहिए। मैंने उन्हें फोन किया और बताया कि वरुण ने क्या कहा है। प्रभास ने कहा- पर क्यों। मैंने जवाब दिया- मुझे नहीं पता। प्रभास ने फिर पूछा उसने आखिर ऐसा क्यों किया, तो मैंने कहा- मुझे नहीं पता वरुण पागल है…।’ कृति ने बातचीत में आगे बताया कि प्रभास इस बात को सुनकर असमंजस में पड़ गए थे और बार-बार बस यही पूछ रहे थे कि आखिर वरुण ने ऐसा क्यों किया। कृति ने उनसे कहा कि वरुण दोस्त हैं और इस बात को ज्यादा गंभीरता से लेने की जरुरत नहीं है।

- Advertisment -
Most Popular