Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPoonam Pandey : सरकार के सर्वाइकल कैंसर अवेयरनेस प्रोग्राम की ब्रांड एंबेसडर...

Poonam Pandey : सरकार के सर्वाइकल कैंसर अवेयरनेस प्रोग्राम की ब्रांड एंबेसडर नहीं होंगी पूनम पांडे, यूनियन हेल्थ मिनिस्ट्री ने किया बड़ा खुलासा

Poonam Pandey: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। पूनम ने जब से अपनी मौत का नाटक रचा है तब से ही वो चार्चा की केंद्र बनी हुई हैं। वहीं पूनम पांडे को लेकर खबरें आ रही थीं कि वे सरकार के सर्वाइकल कैंसर कैंपन का चेहरा बन सकती हैं। पिछले कुछ दिनों से पूनम पांडे मौत का झूठा नाटक करने को लेकर लाइमलाइट में हैं।

एक खबर के मुताबिक पूनम पांडे और उनकी टीम की यूनियन हेल्थ मिनिस्ट्री से बातचीत चल रही थी कि पूनम पांडे सरकार के सर्वाइकल कैंसर को लेकर चल रहे अवेयरनेस प्रोग्राम की ब्रांड एंबेसडर बन सकती हैं। हालांकि अब यूनियन हेल्थ मिनिस्ट्री ने एक बयान जारी करके इससे इनकार कर दिया है।

gybuuujji

पूनम ने रचा था अपनी मौत का नाटक

आपको बता दें कि 3 फरवरी को पूनम पांडे ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने जिंदा होने की खबर दी. उन्होंने कहा- ‘मैं ऐसा करने के लिए मजबूर महसूस कर रही हूं। आप सभी के साथ कुछ अहम बातें शेयर कर रही हूं, मैं यहां हूं, जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन इसने हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी की कमी की वजह से हुआ।’

पूनम ने आगे कहा- ‘दूसरे कैंसरों के उलट, सर्वाइकल कैंसर को रोका जा सकता है। अहम बात ये कि इसके लिए एचपीवी वैक्सीन और जल्दी पता लगाने वाले टेस्ट हैं। हमारे पास यह तय करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए।’ पूनम ने कहा कि उन्होंने सिर्फ लोगों को सर्वाइकल कैंसर से अवेयर करने के लिए अपनी मौत का झूठा नाटक किया था।

hbhbhghgjh

पूनम पांडे वर्क फ्रंट

गौरतलब है कि पूनम पांडे पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2013 में आई फिल्म नशा से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने कई सीरीज और तेलूगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा पूनम साल 2011 में वे किंगफिशर कैलेंडर गर्ल भी बनी थीं। पूनम पांडे को आखिरी बार  कंगना रनौत के रियलिटी शो में देखा गया था।

वहीं पूनम ने सैम बॉम्बे से शादी कर भी खूब सुर्खी बटोरी थी। यह शादी सभी के लिए एक सरप्राइज की तरह थी। हालांकि उनकी शादी टिक नहीं पाई थी। उन्होंने 2020 में अपनी शादी के तुरंत बाद अपने पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular