Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनPoonam Pandey: सर्वाइकल कैंसर को लेकर एक बार फिर बोलीं पूनम पांडे,...

Poonam Pandey: सर्वाइकल कैंसर को लेकर एक बार फिर बोलीं पूनम पांडे, कहा- ‘अब तक लोगों को अक्ल नहीं आई’

Poonam Pandey: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं।  पूनम ने जब से इस साल फरवरी में अपनी मौत का नाटक रचा है तब से ही वो चार्चा की केंद्र बनी हुई हैं। उनकी मौत की घोषणा उनके आधिकारिक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए की गई थी।

वहीं एक्ट्रेस ने बाद में सामने आकर खुद यह बताया था कि वह जिंदा हैं। उन्होंने कहा था कि उनका उद्देश्य सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाना था। इसने सभी को झकझोर कर रख दिया था और लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए लोगों ने उनकी कड़ी आलोचना की थी। हाल ही में उन्होंने इसे लेकर प्रतिक्रिया दी है।

hjghdhhhhhh

पूनम ने कही बड़ी बात

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग बातचीत के दौरान पूनम पांडे ने कहा,  ‘मैंने इसे एक उद्देश्य के लिए किया था। लोगों को अभी तक अक्ल नहीं आई है। उनको यह भी समझ नहीं आ रहा है कि आज की तारीख में गांव में बैठीं, जो औरते हैं, उनको सर्वाइकल कैंसर के बारे में पता चल गया है।

तो मेरा काम हो गया लेकिन यह मेरे लिए बहुत बुरा था। यह मेरे लिए एक आपदा की तरह था। मैं ऐसी थी कि यार कोई तो समझो, लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं उस दौर से कैसे गुजरी।’अभिनेत्री की अचानक मौत की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया था।

कई लोगों ने तो पहले ही इस बात का दावा किया था कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट से ज्यादा कुछ नहीं था। पूनम की मौत की खबर के बाद अनुपम खेर और कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स ने अपने-अपने एक्स हैंडल पर अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी थी।

ये भी पढ़ें: Shaan: शान ने वर्तमान में युवा पीढ़ी के गायकों पर कसा तंज, बोलें- ‘हम अगर ऐसे गाते, तो हमें बिल्डिंग से बाहर निकाल दिया जाता’

hdhhh

मौत के नाटक के  बाद पूनम ने जारी किया था वीडियों

पनी मौत के नाटक के एक दिन पूनम ने खुद सामने आकर एक वीडियो जारी कर ये जानकारी दी कि वह जिंदा हैं। पूनम ने वीडियो में दावा किया कि उनके निधन का उद्देश्य सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाना था। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों का अभिनेत्री पर गुस्सा फूटा था।

पूनम पांडे ने वीडियो जारी कर कहा था, ‘मैं जिंदा हूं, मैं सर्वाइकल कैंसर के कारण नहीं मरी। दुर्भाग्य से मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में ऐसा नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी जान गंवाई है। ऐसा इसलिए नहीं है कि वे इसके बारे में कुछ नहीं कर सकती थीं, बल्कि इसलिए कि उन्हें नहीं पता था कि क्या करना है।

मैं यहां आपको यह बताने आई हूं कि अन्य कैंसरों के विपरीत सर्वाइकल कैंसर को रोका जा सकता है। आपको बस इतना करना है कि आपको अपने टेस्ट करवाने होंगे और आपको एचवीपी वैक्सीन लगवानी होगी।’

- Advertisment -
Most Popular