Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss Ott 2: पूजा भट्ट ने साधा आलिया सिद्दीकी पर निशाना,...

Bigg Boss Ott 2: पूजा भट्ट ने साधा आलिया सिद्दीकी पर निशाना, बोलीं- ‘विक्टिम कार्ड खेलना बंद करो’

Bigg Boss Ott 2:  बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का आगाज हो गया हैं। फैंस को ये शो बेहद पसंद आ रहा है, शो में कंटेस्टेंट के बीच काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। फिलहाल बीबी हाउस में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अलग रह रही पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच काफी तनातनी भरा माहौल है। दोनों के बीच आए लड़ाई झगड़े हो रहे हैं। साथ ही दोनों एक दूसरे पर जमकर कमेंट करती नजर आ रही हैं। लेटेस्ट एपिसोड में भी पूजा और आलिया एक दूसरे से भिड़ जाती हैं। जिसके बाद पूजा गुस्से में आलिया को कहती हैं कि ये विक्टिम कार्ड खेलना बंद करो।

BB OTT2: Pooja Bhatt Hits Out At Alia Siddiqui, Says- 'Stop Playing The Victim Card', My Marriage Is Broken Too | BB OTT2: પૂજા ભટ્ટે આલિયા સિદ્દીકી પર કર્યો વાર, કહ્યું- 'વિક્ટિમ

पूजा भट्ट और आलिया की शो में हुई तगड़ी भिड़ंत

ते एपिसोड में आलिया घर के बाकी कंटेस्टेंट्स को पूजा के डोमिनेटिंग नेचर के बारे में बताती हुई नजर आती हैं। वे कहती है कि वह पूजा भट्ट की गुड बुक्स में रहने के लिए उसके ऑर्डर नहीं मानेंगी। नॉमिनेशन के दौरान भी आलिया और पूजा के बीच बहस होती नजर आई। पूजा भट्ट नॉमिनेशन में आलिया सिद्दीकी का नाम लेती हैं उन्हें नवाज के साथ अपने तलाक के बारे में लगातार बात करने के लिए विक्टिम कार्ड छोड़ने की सलाह भी देती हैं।

51238cc585

नॉमिनेशन में पूजा ने साधा था आलिया पर निशाना

नॉमिनेशन के लिए आलिया सिद्दीकी  का नाम लेते हुए पूजा भट्ट कहती हैं, ”मैं पिछले एक हफ्ते में आलिया सिद्दीकी की पर्सनैलिटी को लेकर काफी कंफ्यूज हो गई हूं और मैं उन्हें पढ़ नहीं पाई हूं। पिछले 24 घंटों में मैंने उनका एक साइड देखी जो काफी डरावनी था।” जिया, बेबिका जैसे बच्चे आपस में लड़ते रहेंगे और कल रात आलिया उस झगड़े को भड़काने की कोशिश कर रही थी। लेकिन उसने बेबिका के बर्थडे के केक का एक बड़ा पीस खाने में संकोच नहीं किया। जब आप किसी को इतना नापसंद करते हैं, इतनी नफरत करते हैं तो क्यों कर रहे हैं आप जा रहे हैं और किसी के केक का टुकड़ा इतनी खुशी से खा रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular