Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBiggBoss Ott: पूजा भट्ट ने सलमान के शो में किया बड़ा खुलासा,...

BiggBoss Ott: पूजा भट्ट ने सलमान के शो में किया बड़ा खुलासा, टुटी हुई शादी पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

Bigg Boss Ott 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का आगाज हो गया हैं। फैंस को ये शो बेहद पसंद आ रहा है, शो में कंटेस्टेंट के बीच अच्छी बॉन्डिंग लोगों का दिल जीत रही हैं। शो के कई कंटेस्टेंट अपनी लाइफ से जुड़े राज भी खोलते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के पांचवें एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी अपने को-कंटेस्टेंट संग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करती हुई दिखाई दी।

Bigg Boss OTT 2 Grand Premiere: Pooja Bhatt Enters The House, Check Out The Full Housemates List Here | Entertainment News | Zee News

टूटी हुई शादी पर छलका पूजा भट्ट का दर्द

आपको बता दें कि पूजा भट्ट ने इस बार सलमान के शो में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली हैं। वहीं अब एक्ट्रेस अपनी टूटी हुई शादी को लेकर शो में खुलकर बात करती नजर आई। शो की एक कंटेस्टेंट बेबिका ने जब पूजा से पूछा कि क्या वह मैरिड हैं तो एक्ट्रेस ने कहा, ”मेरी शादी को लगभग 11 साल हो गए थे। फिर हमने तय किया कि कुछ ठीक नहीं है तो झूठ बोलकर क्यों जीना। यह कोई ड्रेस रिहर्सल नहीं था, हमें सिर्फ एक मौका मिलता है।” इस दौरान बेबिका पूजा से पूछती हैं कि क्या उनके एक्स हसबैंड एक एक्टर थे। इस सवाल के जवाब में पूजा कहती हैं कि, “वह एक एक्टर नहीं थे, लेकिन वह मीडिया बिजनेस से जुड़े थे, और वह एक अच्छे इंसान हैं।”

बेबिका धुर्वे इसके बाद पूजा से उनके एक्स हसबैंड के बर्थ मंथ के बारे में पूछती हैं तो एक्ट्रेस बताती हैं कि वह कैप्रिकॉर्न (मकर राशि) हैं यही वजह है कि हम बहुत अच्छे थे। इस बेबिका कहती हैं कि कैप्रिकॉर्न काफी प्रैक्टिकल होते हैं और वे अच्छे फादर बनते हैं। ये सुनकर पूजा कहती हैं, “उस समय, मेरा दिल सही जगह पर नहीं था। जब मैं बच्चे चाहती थी तो मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। लेकिन फिर, मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी और मैं झूठ नहीं बोल सकती। किसी से कभी न मिलने का रिस्क ओके है लेकिन मैं झूठ नहीं बोल सकती, जब हम झूठ बोलते हैं तो आरोप-प्रत्यारोप का खेल शुरू हो जाता है और मैं ऐसा नहीं चाहती था, जो भी था, अच्छा था। हमने गरिमा बनाए रखी और अपने रास्ते अलग कर लिए।”

Pooja Bhatt announces split with husband on Twitter - Hindustan Times

2014 में हुआ था एक्ट्रेस का तलाक

आपको बता दें कि पूजा और मनीष मखीजा की शादी 2003 में हुई थी। पूजा और मनीष ने एक दूसरे को दा महिने तक डेट करने के बाद शादी करने फैसला किया था। गौरतलब है कि पहली मुलाकात के बाद पूजा और मनीष सबसे अच्छे दोस्त बन गए थे और जल्द ही दोनों के बीच मोहब्बत का आगाज हो गया था, लेकिन ये शादी टिक नहीं पाई और शादी के 11 सालों के बाद साल 2014 में दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया और अपने- अपने रास्ते अलग कर लिए।

वहीं ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की बात करें तो सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो का प्रीमियर 17 जून को हुआ था। इसे जियो सिनेमा पर कभी भी मुफ्त में देखा जा सकता है। शो के ताजा एपिसोड हर दिन रात 9 बजे जियो सिनेमा ऐप पर प्रीमियर होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular