Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPathaan Viral Images: पठान के सेट से तस्वीरें हुई वायरल, खतरनाक स्टंट...

Pathaan Viral Images: पठान के सेट से तस्वीरें हुई वायरल, खतरनाक स्टंट करते नजर आए शाहरुख खान

Pathaan Viral Images: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान काफी लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। एक्टर की यह फिल्म पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया गया था। अब इसी कड़ी में एक्टर के इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्टर खतरनाक स्टंट परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। एक्टर के फिल्म सेट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

हाल ही में यश राज फिल्मस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमें फिल्म के कुछ एक्शन सीन की झलक देखने को मिल रही है। बता दें कि जहां एक तस्वीर में शाहरुख खान खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं, वहीं दुसरी तस्वीर में एक कार नजर आ रही है, जिसमें आग लगी हुई है। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में शहर का एक खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा है।

r7 2

सितारों और एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

बता दें कि एक्टर की इस फिल्म में दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में जहां शाहरुख खान एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। इसके अलावा फीमेल लीड अवतार के रूप में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। इस फिल्म के पोस्टर और टीजर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैें।

r8 2

कब रिलीज होगी फिल्म?

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एक्टर सहित मेकर्स को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म से शाहरुख खान एक लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में यह देखने वाली बात होगी की एक्टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular