PBKS vs RR Pitch Report, Weather Report, IPL 2024

PBKS vs RR Pitch Report, Weather Report, IPL 2024

PBKS vs RR Pitch Report, Weather Report : IPL 2024 का 27वां मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। 13 अप्रैल, शनिवार को इस मुकाबले में दोनों टीमें चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में खेलने उतरेंगी। मैच का आगाज शाम 7:30 बजे से होगा। वही टॉस आधे घंटे पहले यानी 7:00 बजे होगा। मैच का लाइव प्रसारण दर्शन स्टार भारत की नेटवर्क पर देख सकेंगे। इसके अलावा जियो सिनेमा के ऐप पर इसकी फ्री में स्ट्रीमिंग की जाएगी।

PBKS vs RR Pitch Report | मुल्लांपुर, मोहाली पिच रिपोर्ट

पंजाब और राजस्थान के बीच ये मुकाबला महाराजा यादवेंद्र सिंह स्टेडियम खेला जाएगा। ये स्टेडियम अभी नया है। यहां पर रणजी ट्रॉफी जैसे घरेलु क्रिकेट मैच खेले गए हैं। हालांकि, इस पिच पर दो आईपीएल मैच खेले गए हैं। इन दोनों मुकाबले में स्कोर 170 और 180 के करीब आसानी से पहुंचा है। यहां पहली पारी का औसत स्कोर 152 रन है। इस पिच पर स्पिनर्स और पेसर दोनों को लगभग बराबर ही मदद मिलती है।

स्टेडियम की पिच धीमी है और पहले के हिसाब से भी यहां की पिच स्लो रहने वाली है। ऐसे में यहां बल्लेबाजों के लिए स्कोर खड़ा करना इतनी आसान बात भी नहीं है। जो भी टीम टॉस जीतेगी वह पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी।

PBKS vs RR weather Report | मोहाली का मौसम

मौसम की बात करें तो 13 अप्रैल को चंडीगढ़ का मौसम बढ़िया रहने वाला है। मोहाली में तापमान 32 डिग्री के आसपास रहेगा। मैच के अंत तक यह 24 से 18 डिग्री तक गिर जाएगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है। आर्द्रता का प्रतिशत 21 से अधिक नहीं होगा। ऐसे में फैंस को पूरे 40 ओवर का मैच देखने को मिलेगा। IPL 2024 के सभी मुकाबले क्रिकेट फैंस Star Sports पर देख सकते हैं। क्रिकेट फैंस JIO Cinema ऐप पर भी आईपीएल के मुकाबलों का लुफ्त उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: PBKS vs RR Head to Head Stats, IPL 2024 Points Table

Exit mobile version