Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनParineeti chopra: परिणीति चोपड़ा ने बताया जीवन का सार, सोशल मीडिया पर...

Parineeti chopra: परिणीति चोपड़ा ने बताया जीवन का सार, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Parineeti chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आए दिन सर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में परिणीति दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में नजर आई थी। यह फिल्म पंजाब के दिवंगत सिंगर ‘अमर सिंह चमकीला’ बायोपिक थी।

इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था। फिल्म में परिणीति की एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया था। परिणीति इन दिनों यूके में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं और उन्हें विंबलडन 2024 फाइनल में अपने पति राघव चड्ढा के साथ देखा गया था। वहीं हाल ही में परिणीति  ने अपने सोशल मीडिया पर दिलचस्प कैप्शन के साथ एक सुखदायक वीडियो साझा किया, जो सोशल मीडिया यूजर्स का खासा ध्यान आकर्षित कर रहा है।

Parineeti chopra

सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंसटाग्राम पर एक वीडियो साझा किया हैं, जिसमें वो जहाज पर रहते हुए प्रकृति की सुंदरता का आनंद लेती नजर आ रही हैं। नो मेकअप लुक में भी अभिनेत्री काफी ज्यादा खूबसूरत लगी हैं। वहीं, इसके साथ परिणीति का कैप्शन भी काफी दिलचस्प रहा है।

अभिनेत्री ने लिखा है, ‘इस महीने, मैंने कुछ समय रुककर जीवन पर विचार किया और इसने मेरे विश्वास को दोहराया है कि मानसिकता ही सब कुछ है। महत्वहीन चीजों (या लोगों) को महत्व न दें। एक भी सेकंड बर्बाद मत करो।’ परिणीति ने कैप्शन में आगे लिखा है, ‘जिंदगी एक टिक-टिक करती घड़ी है।

हर पल आपकी पसंद का होना चाहिए… कृपया दूसरों के लिए जीना बंद करें। खुद को ढूंढे और टॉक्सिक लोगों को अपने जीवन से बाहर निकालने से न डरें। दुनिया क्या सोचेगी इसकी परवाह करना बंद करो। परिस्थितियों पर प्रतिक्रिया करने का अपना तरीका बदलें।’ परिणीति यहीं नहीं रुकीं और उन्होंने कैप्शन में आगे लिखा, ‘जीवन सीमित है। यह अब हो रहा है। इसे वैसे जियो जैसे तुम इसे जीना चाहते हो।’

ये भी पढ़ें: Shatrughan Sinha: शत्रुघ्न सिन्हा ने जाहिर की बेटी सोनाक्षी के लिए खुशी, बोलें- ‘मैंने पिता का फर्ज निभाया है’

Parineeti chopra

पति साथ शेयर की तस्वीर | Parineeti chopra

बता दें कि उनका संदेश हर किसी को अपनी मानसिकता पर ध्यान केंद्रित करने और महत्वहीन चीजों या लोगों पर समय बर्बाद न करने के लिए प्रोत्साहित करता है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि जीवन क्षणभंगुर है और हर पल एक व्यक्तिगत पसंद होना चाहिए, उन्होंने अपने अनुयायियों से अपनी शर्तों पर जीवन जीने का आग्रह किया।

बता दें कि कुछ दिन पहले परिणीति ने इंस्टाग्राम पर अपने पति राघव चड्ढा की एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो में वह एक कैफे में अपने फोन को देखते हुए नजर आए। परिणीति ने फोटो के कैप्शन में ‘पति की सराहना पोस्ट’ लिखा और लाल दिल वाले इमोजी के साथ अपना प्यार व्यक्त किया।

- Advertisment -
Most Popular