Home मनोरंजन Parineeti Chopra: फिल्मों में काम पाने के लिए किसी की चापलूसी नहीं...

Parineeti Chopra: फिल्मों में काम पाने के लिए किसी की चापलूसी नहीं कर सकती परिणीति चोपड़ा, बॉलीवुड में सही प्रोजेट ना मिलने पर बोलीं एक्ट्रेस

0
182
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘चमकीला’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में परिणीति के साथ दिलजीत दोसांझ लीड रोल में आ रहें हैं। यह फिल्म पंजाब के दिवंगत सिंगर ‘अमर सिंह चमकीला’ बायोपिक हैं। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया हैं।

फिल्म के अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब लाइलाइट में रहती हैं। हाल ही में परिणीति ने फिल्म इंडस्ट्री में लॉबिंग प्रणाली के बारे में खुलकर बात की है।

fdgfdgrgrrg

एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने कहा कि वह कभी भी उन पार्टियों में शामिल नहीं होती हैं, जहां कलाकारों के लिए प्रोजेक्ट बनाए जाते हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें कोई पछतावा नहीं है। अभिनेत्री ने यह भी स्वीकार किया कि उनका पीआर गेम बाकी कलाकारों की तुलना में मजबूत नहीं है, लेकिन उन्हें खुद पर भरोसा है और वह चाहती हैं कि फिल्म निर्माता उनसे वही भूमिकाएं दें, जिन्हें वह करने में सक्षम हैं।

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘अमर सिंह चमकीला’ जैसे मौके के लिए करीब 10 साल तक इंतजार किया। फिल्म में वह सिंगर अमरजोत यानी अमर सिंह चमकीला की पत्नी का किरदार निभाया है। एक बातचीत के दौरान परिणीति ने सही प्रोजेक्ट्स और भूमिकाओं से दूर रहने के लिए अवसरों की कमी के साथ-साथ अपने गलत करियर फैसलों को भी जिम्मेदार ठहराया।

fdgdfrgrg

बॉलीवुड की पर्टियों में शामिल नहीं होती है परिणीति

गौरतलब है कि परिणीति का कहना है, “मैं डिनर और लंच या पार्टियों में नहीं जाती, जहां बॉलीवुड में काम के अवसर मिलते हैं या भूमिकाओं पर चर्चा होती है। मैं चाहती हूं कि निर्देशक और निर्माता मुझे मेरे काम के लिए बुलाएं क्योंकि मैं कड़ी मेहनत करने को तैयार हूं। मैंने 10 साल पहले इशकजादे के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। मैं अब भी वही अभिनेत्री हूं।”

एक्ट्रेस ने आगे बताया, “मैं उन कलाकारों के लिए आवाज बनना चाहता हूं जो गुटों का हिस्सा नहीं हैं। मुझे उम्मीद है कि हम बॉलीवुड में लॉबिंग की इस प्रणाली को तोड़ देंगे क्योंकि मैं समान अवसर और काम चाहती हूं। हो सकता है कि मैंने गलत फिल्में की हो, लेकिन मैं वैसी ही हूं, जिस अभिनेत्री ने 10 साल पहले शुरुआत की थी और वह सही मंच की तलाश में है।”