Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनPankaj Tripathi : एक्टिंग में नहीं पॉलिटिक्स में अपना करियर बनाना चहते...

Pankaj Tripathi : एक्टिंग में नहीं पॉलिटिक्स में अपना करियर बनाना चहते थे पंकज त्रिपाठी, बोलें- ‘पुलिस से पिटने के बाद छोड़ दिया था ये विचार’

Pankaj Tripathi : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैं ‘मैं अटल हूं’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। पंकज बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। पंकज ने अपने करियर में कईं हिट फिल्में दी हैं। एक्टर ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस को अपना दीवाना बनाया है।

वहीं अब एक्टर दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में नजर आएंगे। इन सबके बीच पंकज ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने लाइफ से जुड़े कईं खुलासे किए साथ ही बताया कि कभी उनका पॉलिटिक्स की तरफ झुकाव हो गया था।

grggrgrgrr

राजनीति में करियर बनाना चाहते थे पंकज

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में पंकज ने बिहार में अपने कॉलेज के दिनों के बारे में बात की और कहा कि वह एबीवीपी का हिस्सा थे। एक्टर ने कहा, “बिहार में हर कोई राजनेता है।” यह पूछे जाने पर कि क्या पंकज ने उस समय राजनीति में शामिल होने के बारे में सोचा था तो इस पर एक्टर ने कहा कि वह अपना करियर बनाना चाहते थे लेकिन एक बार गिरफ्तार होने के बाद उन्होंने यह विचार त्याग दिया।

उन्होंने कहा, मैंने उस समय राजनीति में प्रवेश करने के बारे में कभी नहीं सोचा था। एक विचार था कि मैं इस लाइन में आगे बढ़ सकता हूं, लेकिन फिर एक गिरफ्तारी हुई और पुलिस ने मुझे पीटा इसलिए मैंने वह विचार वहीं छोड़ दिया।”पंकज त्रिपाठी ने कहा कि यही वह समय था जब उन्हें थिएटर में इंटरेस्ट होने लगा और उन्होंने उसी रास्ते पर आगे बढ़ने का फैसला किया।

gfggtgrrege

इन फिल्मों में नजर आएंगे पंकज

गौरतलब है कि पंकज त्रिपाठी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की पिछले साल ‘ओएमजी 2’ और ‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। हाल ही में पंकज की वेब सीरीज ‘कड़क सिंह’ भी ओटीटी पर रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

वहीं अब पंकज जल्द ही ‘मैं अटल हूं’ में दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल प्ले करतें नजर आएंगें। ये बायोपिक इस साल 19 जनवरी को रिलीज़ होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular