Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनPalak Sindhwani: पलक सिधवानी ने लगाए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के...

Palak Sindhwani: पलक सिधवानी ने लगाए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स पर गंभीर आरोप, बोलीं- ‘12 घंटे शूटिंग करने के लिए किया गया मजबूर’

Palak Sindhwani: टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते लंबे समय से सुर्खियों में छाया हुआ है। शो के एक्टर्स ने शो के प्रोड्यूसर आसित कुमार मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर्स पर कई आरोप लगाए हैं।

पलक ने कहा कि शो के प्रोड्यूसर ने उन्हें धमकाया और बीमारी में भी लगातार काम करवाया। बता दें कि पलक शो में सोनू के किरदार में नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि जिस ब्रांड के साथ उन्होंने काम किया-पैसे पाए उसकी डिटेल्स बताने को लेकर प्रेशर बनाया।

Palak Sindhwani

मेकर्स ने बेजा लीगल नोटिस

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान पलक सिधवानी ने बताया कि शो के प्रोड्यूसर्स उन्हें धमकाया। जिस ब्रांड के साथ उन्होंने काम किया-पैसे पाए उसकी डिटेल्स बताने को लेकर प्रेशर बनाया।

पलक ने कहा- उन्होंने न केवल मुझे धमकाया बल्कि मुझसे ये डिमांड की कि मैं ब्रांड्स के नाम शेयर करूं, जिनके साथ मैंने काम किया और शूट से पैसा कमाया। मैं शॉक्ड थी और मैंने सवाल किया, क्योंकि ऐसा पिछले 5 सालों में मेरे साथ कुछ भी नहीं हुआ। ये सब ऐसा इसीलिए हो रहा है क्योंकि मैं शो छोड़ना चाहती हूं।

ये गलत है और स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने तब तक मुझे नोटिस नहीं भेजा था। लेकिन जब उन्हें लगा कि मैं डरी हुई नहीं हूं उन्होंने 20 सितंबर को नोटिस भेजा। आगे एक्ट्रेस ने कहा- मैंने 5 साल वहां जुनून और ईमानदारी से काम किया है, इसीलिए मैं उनसे इस सब की उम्मीद नहीं कर रही थी।

जिस ईमेल आईडी पर मुझे अपना इस्तीफा भेजने के लिए वो बोल रहे थे, वो मुझे उसी दिन मिली थी जिस दिन उन्होंने मुझे लीगल नोटिस भेजा था। जिसमें डैमेजेस की मांग की गई थी। उन्होंने जानबूझकर इसमें देरी की ताकि मैं इस्तीफा समय पर न दे सकूं। इन 5 सालों में मैं किसी भी विवाद में नहीं रही और न ही कोई लीगल नोटिस मिला। इसीलिए मुझे इस पूरी सिचुएशन की वजह से पैनिक अटैक्स आए।

ये भी पढ़ें: Saif Ali Khan: इस कारण से सैफ अली खान ने क्रिकेट में नहीं बल्कि एक्टिंग में बनाया अपना करियर, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

 

Palak Sindhwani

12 घंटे करवाते थे लगातार शूट

पलक ने आगे कहा- मैं अभी भी उनके लिए शूट कर रही हूं, हेल्थ ईश्यूज के साथ डील करते हुए भी। मैंने अपनी मेडिकल रिपोर्ट्स भी सबमिट कर दी हैं। मैंने उनसे मेरी स्थिति को समझने की रिक्वेस्ट की थी और कुछ दिन की छुट्टी मांगी थी।

मगर उन्होंने मुझे 12 घंटे शूट करने के लिए मजबूर किया। मैं किसी से मिल भी नहीं पाई और उनके लीगल नोटिस का जवाब भी नहीं दे पाई। मैं सेट पर फंसी थी। मुझे पता है कि मैंने कैसे 6-7 दिन मैनेज किए हैं। मुझे मेंटली हैरेस किया और ये मेरे बहुत मुश्किल दिन थे। उन्होंन मुझे सेट पर बुलाया- 12 घंटे बैठाया जबकि मेरा काम सिर्फ 30 घंटे का था।

- Advertisment -
Most Popular