Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलChampions Trophy 2025: पाकिस्‍तान की उम्‍मीदों को लगा बड़ा झटका, जय शाह...

Champions Trophy 2025: पाकिस्‍तान की उम्‍मीदों को लगा बड़ा झटका, जय शाह के नए ICC अध्यक्ष बनने के बाद सदमें में पाकिस्तान

Champions Trophy 2025: जय शाह को ICC के नए अध्यक्ष चुने जाने के बाद पाकिस्तान को बहुत बड़ा झटका लगा है। दरअसल, आगामी चैंपियंस ट्रॉफी को देखते हुए पाकिस्तान घबरा गया है। अब यह लगभग तय माना जा रहा है कि भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करने वाली है। गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम चाहती है कि भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा करे लेकिन बीसीसीआई के अधिकारियों का मानना है कि भारतीय टीम को सुरक्षा का खतरा है।

पाकिस्‍तान की उम्‍मीदों को लगा बड़ा झटका

पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड का कहना था कि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 आईसीसी का इवेंट है। ऐसे में भारतीय टीम को आईसीसी के कहने पर पाकिस्‍तान का दौरा करना होगा। हालांकि, अब पाकिस्‍तान की उम्‍मीदों को झटका लगा है। जय शाह के नए आईसीसी अध्यक्ष बनने के बाद पाकिस्तान सदमें मे है। पाकिस्तान को भी अब लगने लगा है कि जय शाह के आने से उनकी नहीं चलने वाली है।

Champions Trophy 2025

1 दिसंबर को संभालेंगे आईसीसी की कुर्सी

बता दें कि जय शाह नए आईसीसी चेयरमैन चुने गए हैं। वह 1 दिसंबर को 36 साल की उम्र में ICC चेयरमैन का पद संभालेंगे। वह ICC के 16वें चेयरमैन होंगे, उनसे पहले सभी 15 चेयरमैन की उम्र 55 साल से ज्यादा ही रही। ऐसे में दखना होगा कि उनका कार्यकाल कितने दिनों के लिए रहने वाला है।

ये भी पढ़ें: Jay Shah | Pakistan Cricket Board : उद्घाटन मैच देखने के लिए पीसीबी ने जय शाह को पाकिस्तान बुलाया, पहले भी आ चुका है इस तरह का न्यौता

- Advertisment -
Most Popular