Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलPakistan Cricket: बाबर आजम पर भड़के यूनिस खान, जमकर की आलोचना

Pakistan Cricket: बाबर आजम पर भड़के यूनिस खान, जमकर की आलोचना

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा। पाकिस्तान में कप्तानी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा की जा रही है। वहीं, बाबर आजम की जमकर फजीहत भी हो रही है। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने बाबर आजम की आलोचना की है। दरअसल, यूनिस खान ने कराची प्रीमियर लीग की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बाबर आजम की आलोचना की।

यूनिस खान ने बाबर आजम की आलोचना की

यूनिस ने कहा कि बाबर को जब टीम की कप्तानी सौंपी गई थी तो उस समय वह हमारे सबसे बेहतरीन बल्लेबाज थे। उनको कप्तान बनाए जाने के फैसले के समय मैं भी वहां मौजूद था लेकिन अब स्थिति पूरी तरह से बदल गई है, ऐसे में उन्हें खुद इस बात को लेकर सोचना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि बाबर ने काफी कम उम्र में बहुत कुछ हासिल कर लिया, लेकिन अब उन्हें ये समझना जरूरी है कि उन्हें भविष्य में क्या हासिल करना है। आपको हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि देश के लिए शायद फिर से खेलने का मौका ना मिले।

बांग्लादेश के खिलाफ बाबर का प्रदर्शन खराब

बता दें कि हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में 0-2 से हार झेली। इस टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन खराब रहा था। उसके अलावा कप्तानी के प्रदर्शन की बात करें तो बाबर आजम की मौजूदा फॉर्म खराब चल रही है। उन्होंने पिछले 16 टेस्ट पारियों में अभी तक अर्धशतक नहीं जड़ा है।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: ब्लू जर्सी में दिखे अफ्रीकी गेंदबाज मोर्ने मॉर्केल, बतौर गेंदबाजी कोच करेंगे काम

- Advertisment -
Most Popular