Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीOneplus Nord CE 4 Lite के स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा, कीमत भी...

Oneplus Nord CE 4 Lite के स्पेसिफिकेशंस का हुआ खुलासा, कीमत भी जानें

Oneplus Nord CE 4 Lite: दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने Oneplus Nord CE 4 Lite को मार्केट में लॉन्च करने का मन बना लिया है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इसकी अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन स्मार्टफोन के डिटेल्स कई लीक्स के माध्यम से सामने आ चुके हैं। हाल ही में इसे कई लिस्टिंग वेबसाइट पर देखा गया जहां इसके कुछ फीचर्स और डिजाइन दिखाए गए थे। भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) के साथ साथ इस मॉडल को गीकबेंच पर भी देखा गया है। आइए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं…

Oneplus Nord CE 4 Lite के संभावित फीचर्स

डिस्प्ले के लिए वनप्लस के इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। प्रोसेसर के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट दिया जा सकता है जो 12GB तक रैम के साथ आता है। हालांकि, खबर ये भी है कि नए OnePlus Nord CE4 Lite में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट दिया जा सकता है। सॉफ्टवेयर के तौर पर इसमें तीन साल के सिक्योरिटी पैच और दो साल का OS अपडेट मिलेगा। बता दें कि यह फोन एंड्राइड 14 पर बेस्ड रखा जा सकता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो OnePlus Nord CE4 Lite में सेल्फी के लिए 16MP का सेंसर दिया जा सकता है। रियर कैमरा के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि वनप्लस के इस फोन में 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। पावर के लिए बैटरी की बात करें तो लीक्स के अनुसार फोन में 5,500mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है।

Oneplus Nord CE 4 Lite की कीमत

OnePlus Nord CE 4 Lite की कीमत के बारे में भी कुछ रिपोर्ट सामने आई हैं। हाल ही में एक टिप्स्टर ने कहा था कि फोन 20 हजार रुपये से कम की कीमत में भारत में लॉन्च हो सकता है। खबरों की मानें तो वनप्लस नोर्ड सीई 4 लाइट के 8GB/128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत देश में 19,999 रुपये हो सकता है। देखना होगा कि इसकी कीमत भारत में कितनी रहती है। हालांकि, शुरुआत में सेल के समय इसपर ऑफर दिए जा सकते हैं जहां 2 हजार तक के डिस्काउंट देने की उम्मीद है।

Nokia G42 5G : 13 हजार से कम में लॉन्च हुआ Nokia का ये फोन, जानें खूबियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular