इस दिन लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 4 5G, कीमत को लेकर भी बड़ा खुलासा

इस दिन लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 4 5G

OnePlus Nord CE 4 5G के कीमत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, दावा किया जा रहा है कि इस फोन को 30,000 रुपये से कम दाम में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही ये दो कलर ऑप्शन के साथ भारत में पेश होगा। गौरतलब है कि फोन की लॉन्चिंग 1 अप्रैल को शाम 6:30 बजे होगी। यह फोन नथिंग फोन 2a, रियलमी 12 Pro+ और रेडमी नोट 13 प्रो+ जैसे फोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। इसके अलावा इसके कुछ जरुरी फीचर्स भी भारत में लॉन्च से पहले लीक हो गए हैं। तो चलिए देखते हैं कि इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस में इस बार क्या खास रहने वाला है।

OnePlus Nord CE 4 5G फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स की बात करें तो वनप्लस Nord CE 4 एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ऑक्सिजन OS UI पर काम करेगा। इसके अलावा शेयर की गई फोटो से मालूम हुआ है कि ये फोन दो कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी पहले ही बता चुकी है कि OnePlus Nord CE 4 में क्‍वॉलकॉम का स्‍नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर दिया जाएगा। Nord CE 4 में LPDDR4x RAM और UFS 3.1 स्‍टोरेज दिया जाएगा। इसके अलावा टोरेज के रूप में 128 जीबी और 256 जीबी ऑप्‍शंस होंगे। एसडी कार्ड का स्‍लॉट भी दिया जाएगा।

OnePlus Nord CE 4 5G कैमरा सेटअप तथा बैटरी बैकअप

फोटोग्राफी के लिए कैमरा सेटअप की बात करें तो कैमरे के तौर पर फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की बात कही जा रही है। वहीं, बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है कि स्मार्टफोन में 100W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। वनप्लस का कहना है कि मोबाइल को मात्र 15 मिनट चार्ज करने पर पूरे दिन चलाया जा सकेगा। वहीं कीमत की बात करें तो फोन की कीमत करीब 26,999 रुपये या 27,999 रुपये बताई गई है। उम्मीद की जा सकती है कि यह स्मार्टफोन के बेस मॉडल का रेट है।

ये भी पढ़ें : OnePlus Ace 3 Pro कब होगा भारत में लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

Exit mobile version