Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलNZ vs SA Weather Report : बारिश डाल सकती है मैच में...

NZ vs SA Weather Report : बारिश डाल सकती है मैच में खलल, यहां देखें मौसम का हाल

NZ vs SA Weather Report : विश्व कप 2023 का 33वां मैच न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका (Newzealand vs South Africa) के बीच 1 नवंबर को पुणे में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। न्यूजीलैंड अपना पिछला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से हार कर आ रही है तो वहीं, साउथ अफ्रीका अपना पिछला मुकाबला पाकिस्तान से जीतकर आ रही है अब इन दोनों टीमों के बीच हमें कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है। न्यूजीलैंड ने इस वर्ल्ड कप में अपनी शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज में की थी। हालांकि, उसके बाद लगातार दो मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।

NZ vs SA Weather Report

NZ vs SA : दक्षिण अफ्रीका की टीम हार से उबरने में कामयाब

न्यूजीलैंड का विश्वकप अभियान इंग्लैंड, नीदरलैंड, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ लगातार चार जीत के साथ शुरू हुआ।  लेकिन उसके बाद से कीवी टीम लगातार भारत और ऑस्ट्रेलिया से हार गई है।  लगातार तीसरी हार वास्तव में सेमीफाइनल में जगह बनाने के उनके प्रयास को नुकसान पहुंचा सकती है। ऐसे मे वो इस मैच को जरूर जीतना चाहेगी।दूसरी ओर, दक्षिण अफ़्रीका लगातार इंग्लैंड, बांग्लादेश और पाकिस्तान को हराकर नीदरलैंड्स से मिली हार से उबरने में कामयाब रहा है।  उन्होंने पिछले मुकाबले में पाकिस्तान को एक करीबी मुआकबले मे हराया है। वो इस मैच को जीत के सेमाइफाइनल के लिए अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे।

NZ vs SA : मैच के दिन मौसम का हाल

पुणे में इस मैच के दौरान मौसम की बात की जाए तो एक्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुसार अधिकतम तामपान 33 डिग्री सेल्सियस तो वहीं न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने की उम्मीद है, दूसरी पारी के दौरान ओस पड़ने की संभावना है। वहीं इस मैच के दौरान बारिश की संभावना बिल्कुल भी नहीं है। यानी दर्शकों को एक शानदार मैच देखने को मिलेगा क्योंकि बारिश की संभावना बिल्कुल भी नहीं है।

ये भी पढ़ें : World Cup 2023 : पाकिस्तान के ओपनर इमाम उल हक का अजीबोगरीब बयान, कहा – हमारी टीम को प्रोटीन की जरुरत

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular