Nothing Phone 2 : बेहद ही कम दामों पर Nothing Phone 2 ले आएं घर, देखें ऑफर्स

Nothing Phone 2

Nothing Phone 2 : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग भारत और ग्लोबल मार्केट में अपना दूसरा स्मार्टफोन Nothing Phone 2 को हाल ही में लॉन्च किया था। हालांकि, आप इसे 1000 रुपये की कम कीमत पर इसे अपने घर ला सकते हैं। इसपर ऑफर चल रहा है। मिलने वाले ऑफर के मुताबिक, नथिंग फोन (2) की कीमत 44,999 रुपये है और आप इसे केवल 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं यानी आपको सीधे 10,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा नथिंग ने ICICI बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके खरीदारी करने वाले आपको 2,000 रुपये की विशेष छूट भी मिल सकती है।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर बंपर डिस्काउंट

दरअसल, गणतंत्र दिवस पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट अपने कस्टमर्स के लिए एक खास सेल लाया है। इस सेल के दौरान कस्टमर्स को कई इलेक्ट्रानिक डिवाइस और स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इसी सिलिसिले में नथिंग ने फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे 2024 सेल में अपने स्मार्टफोन Nothing Phone 2 को लिस्ट किया है। इस फोन के 12GB रैम और 128 GB वेरिएंट पर ये डिस्काउंट मिल रहा है। इस बार के नथिंग फोन (2) स्मार्टफोन में गुना ज्यादा रिसाइकिल और बॉयो बेस्ड पार्ट्स का इस्तेमाल किया जाएगा। इसकी रिटेल पैकेजिंग प्लास्टिंग फ्री होगी।

Nothing Phone 2 के कंफर्म हुए फीचर्स

Nothing Phone (2) के फीचर्स की बात करें, तो इसमें Qualcomm Snapdragon Zen 1 प्रोसेसर सपोर्ट दिया गया है। अगर डिजाइन की बात की जाएं, तो पहले की तरह ह ट्रांसपेरेंट डिजाइन में आएगा। हालांकि सबसे पहली खूबी जो कंफर्म हो चुकी है वह यह है कि नथिंग फोन 1 की तुलना में इस अपकमिंग फोन में 0.15 इंच की बड़ी स्क्रीन दी गई है। यानी की इसका मतलब यह हुआ कि नथिंग फोन 2 में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। बैटरी के बारे में बात करें तो कंपनी द्वारा यह कंफर्म कर दिया गया है कि नथिंग फोन 2 में नथिंग फोन 1 की तुलना में 200 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलेगी। इसका मतलब यह हुआ कि नथिंग फोन 2 में 4700 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।
नथिंग ने ट्वीट कर इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि नथिंग ब्रैंड के इस अपकमिंग फोन को कंपनी की तरफ से 3 साल तक एंड्रॉयड अपडेट्स और 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे।

Nothing Phone 2: बस थोड़ा और कीजिए इंतजार, पावरफुल फीचर्स के साथ देगा दस्तक

Exit mobile version