Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनNora Fatehi: भारतीय पुरुषों को लेकर नोरा फतेही ने दिया बड़ा बयान,...

Nora Fatehi: भारतीय पुरुषों को लेकर नोरा फतेही ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- ‘लगाना चाहती हूं अपने काम में धयान’

Nora Fatehi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की डांसिंग गर्ल नोरा फतेही आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। नोरा ने अपने करियर की शुरूआत एक डांसर के रूप में की थी। बाद में उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया।

वहीं आज वो बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम बन गई हैं। साथी ही उन्होंने ने एक्टिंग की दुनिया में भी अपना कदम रखा हैं। वहीं हाल ही में नोरा ने एक बातीचीत के दौरान इंडस्ट्री में हुए उनके साथ व्यवहार को लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा किया साथ ही ये भी बताया कि, कैसे भारतीय पुरुष का व्यवहार कैसा हैं।

DGRRGGRE

भारतीय पुरुषों को लेकर नोरा ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि नोरा ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान भारतीय पुरुषों के प्रति विदेशियों के नजरिए पर बात की एक्ट्रेस ने कहा कि भारतीय पुरुष कुछ पहलुओं में मध्य पूर्वी और अफ्रीकी पुरुषों से मिलते जुलते हैं। अगर कोई यूरोप से है तो उसका नजरिया अलग होगा।’ नोरा ने भारतीय पुरुषों पर बात करते हुए कहा, ‘आप लोग बिल्कुल मध्य पूर्वी और अफ्रीकी लोगों की तरह हैं।

इमानदारी से कहूं तो सच में कोई अंतर नहीं है।’ उन्होंने कहा,, “मुझे लगता है कि जहां तक मेरे पिछले रिश्ते का सवाल है। वह एक प्यारी लड़की है और वह अपने लिए हर रूप से अच्छा कर रही है। वह एक स्टार बन रही है और अपने पूरे मन के साथ काम रही है, जिसे दर्शकों द्वारा स्वीकार किया जा रहा है और वह आगे बढ़ रही है। मुझे लगता है कि यही महत्वपूर्ण है और मैं उसे शुभकामनाएं देती हूं और उसे अपना काम जारी रखने की सलाह भी देती हूं।”

GBDGHNDB

इस फिल्म में नजर आईं थी नोरा

गौरतलब है कि नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में देखा गया था, जो कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित थी । दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की मुख्य भूमिका वाली यह कॉमेडी 22 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं अब नोरा फतेही ‘बी हैप्पी’ में भी नजर आने वाली हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular