Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs WI T20: टीम में नहीं चुने जाने पर नीतीश राणा...

IND vs WI T20: टीम में नहीं चुने जाने पर नीतीश राणा का फुटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

IND vs WI T20: आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करने वाले नीतीश राणा (Nitish Rana) वेस्टइंडीज दौरे पर तीन अगस्त से शुरू हो रही पांच टी20 इंटरनैशनल मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। मालूम हो कि बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 मैच के लिए के लिए टीम का एलान कर दिया है जहां कई युवा बल्लेबाज जैसे यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा को मौका दिया गया है। राणा ने भारत के लिए दो टी20 इंटरनैशनल और एक वनडे इंटरनैशनल मैच खेला है। उन्हें 2021 की जुलाई में भारत के श्रीलंका दौरे के लिए टीम में चुना गया था। हालांकि राणा इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए थे और इसके बाद उन्हें ड्रॉप कर दिया गया थ।

नीतीश राणा इस बात से नाखुश

दरअसल, नीतीश राणा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की है जिसमें लिखा हुआ है, ‘बुरे दिन अच्छे दिनों को बनाते हैं।’ इस स्टोरी को देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि भारतीय बल्लेबाज इस बात से बिल्कुल भी खुश नहीं है कि उन्हें वेस्टइंडीज दौरे की टी-20 सीरीज में मौका नहीं मिला। मैच के दौरान टी-20 टीम की कमान हार्दिक पांड्या को दी गई है जबकि सूर्यकुमार यादव भारत की उपकप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इस टीम में यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई सहित कई बेहतरीन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। हालांकि इस टी-20 टीम में शानदार बल्लेबाज नीतीश राणा को जगह नहीं मिली है।

आईपीएल मे किया थी शानदार शतक

याद हो कि कोलकाता नाइटराइडर्स के नियमित कप्‍तान श्रेयस अय्यर पीठ में चोट के कारण आईपीएल 2023 से बाहर हो गए थे। नितीश राणा को कार्यवाहक कप्‍तान बनाया गया था। आक्रामक बल्‍लेबाज ने टीम ने लिए कुछ प्रभावी पारियां खेली। बता दें, नीतीश राणा ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करते हुए 14 मुकाबलों में 31.77 के औसत और 140.96 के स्ट्राइक रेट से 413 रन बनाए थे। उनकी बल्लेबाजी कई लोगों को काफी अच्छी लगी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular