Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: नील ने किया विक्की जैन को लेकर रिएक्ट, बोलें-...

Bigg Boss 17: नील ने किया विक्की जैन को लेकर रिएक्ट, बोलें- ‘मैं उन दोनों को शो से पहले से जानता हूं’

Bigg Boss 17 : टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं अंकिता लोखंडे भी अपने पती विक्की जैन के साथ शो में नजर आ रही हैं।

दोनों के बीच आए दिन मनमुटाव देखने को मिलता हैं। इनके टॉक्सिक रिलेशनशिप को देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया है। वहीं हाल ही में बीबी हाउस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसे देख कर हर कोई हैरान था। क्लिप में विक्की गुस्से में अंकिता की तरफ बढ़कर उन पर हाथ उठाने की कोशिश करते दिखते थे। वहीं अब नील ने शो से बाहर आने के बाद इसे लेकर रिएक्ट किया।

hghghuhuiuiu

नील ने किया विक्की को लेकर रिएक्ट

आपको बता दें कि शो से बाहर आने के बाद नील ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैं उन दोनों को शो से पहले से जानता हूं। विक्की मुझसे ये सवाल कर चुका है और इस लेवल पर बात कर चुका है कि भाई मैं तेरे जैसा आदमी कैसे बनू? मैं तुम्हारे जैसा पति कैसे बनूं? क्योंकि ये मुझे वो जाहिर कर चुका है कि भाई अंकिता अगर मेरी बात नहीं सुनती, अगर थोड़ा सा भी अग्रेसिव होती है तो निकल जाता है।

ये उसका शब्द मेरा ना निकल जाता है, ये उसने बोला था। तो मुझे नहीं पता कि उस दिन वाकई में क्या हुआ था। लेकिन जब मुझे ये घटना बताई गई थी तो मुझे समझ आया कि उसका मतलब क्या था। ये दुर्भाग्यपूर्ण है।’

ghgygyyu

बीबी हाउस में हुआ डबल एविक्शन

गौरतलब है कि बिग बॉस 17 में इस बार डबल एविक्शन हुआ और रिंकू धवन-नील भट्ट शो से बाहर हो गए। अब शो से बाहर आने के बाद से नील भट्ट लगातार इंटरव्यूज दे रहे हैं। बाहर आने के बाद नील ने शो और घरवालों के बारे में बात की। वहीं बिग बॉस के घर में अक्सर अंकिता और विक्की के बीच में लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। एक बातचीत के दौरान विक्की जैन, अंकिता पर हाथ उठाने की कोशिश करते दिखे थे। उस वक्त वहां मौजूद अभिषेक और अरुण ने इस मुद्दे पर बात भी की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular