Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनNeha Bhasin: बीबी हाउस से बाहर आने के बाद बर्बाद हो गया...

Neha Bhasin: बीबी हाउस से बाहर आने के बाद बर्बाद हो गया नेहा भसीन का करियर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा,

Neha Bhasin: बिग बॉस सीज़न 15 फेम और सिंगर नेहा भसीन  आज के समय में किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं। नेहा आए दिन अपने लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। फैंस उनकी मखमली आवाज के दीवाने हैं। एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक से भी अपने चाहने वालों को दीवाना बनाती हैं और साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई शानदार गाने दिए हैं।

एक्ट्रेस ने बीबी हाउस में प्रतीक सहजपाल के साथ अपने रिश्ते से लेकर बाकी कंटेस्टेंट के साथ झगड़े तक, फैंस का खूब ध्यान खींचा था। वहीं अब नेहा ने खुलासा किया कि कैसे बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनका करियर बर्बादी की कगार पर खड़ा हो गया।

vggft

बिग बॉस से घर से बाहर आने के बाद नेहा का हुआ करियर बर्बाद

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया के दौरान नेहा ने ट्रोलर्स के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा- ‘इन लोगों ने मेरी मेज पर खाना नहीं रखा। जब मैं अकेली थीं तो उन्होंने मेरे आंसू नहीं पोंछे।नेहा ने आगे कहा- ‘इन लोगों ने मुझे काम नहीं दिया और जब मेरे पिताजी का निधन हुआ या जब उन्हें कैंसर हुआ तब वे वहां नहीं थे और मुझे हर हफ्ते जाकर उनकी देखभाल करनी पड़ती थी, वे मेरे अच्छे या बुरे पलों के लिए वहां नहीं थे। मुझे लगता है कि ये बहुत दुखद है कि लोग कई बातों पर फालतू चीजों में भी ट्रोल करना शुरु कर देते हैं’।

ezgif.com gif maker 2

प्रतीक सहजपाल संग जुड़ा था नाम

गौरतलब है कि नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल का रिश्ता कई कारणों से सुर्खियों में आया था। प्रतीक के साथ उनके रिश्ते को लेकर ट्रोल्स ने उन पर हमला किया और उन्हें जज किया। जब उनसे इसके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया, ‘बिग बॉस के बाद मेरा साल बहुत कठिन था लेकिन मुझे लगता है कि अब सब ठीक है, यह ख़त्म हो गया है’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular