Monday, October 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनNeelam Kothari: ऋषि सेठिया संग अपने तलाक पर पहली बार नीलम कोठारी...

Neelam Kothari: ऋषि सेठिया संग अपने तलाक पर पहली बार नीलम कोठारी ने तोड़ी चुप्पी, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

Neelam Kothari: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रस नीलम कोठारी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नीलम इन दिनों वेब सीरीज फैब्युलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

Neelam Kothari: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रस नीलम कोठारी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। नीलम इन दिनों वेब सीरीज फैब्युलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस पहली बार अपने तलाक पर खुलकर बात करती नजर आई है। नीलम ने बताया कि पहली शादी में उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा था।

Neelam Kothari

इस कारण से नीलम ने लिया था ऋषि सेठिया से तलाक

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान नीलम कोठारी ने पहली बार ऋषि सेठिया से अपने तलाक के बारे में बात की। एकता कपूर से बात करते हुए, उन्होंने उस पल को याद किया जब उनकी बेटी अहाना ने उन्हें गूगल किया और पाया कि उनका तलाक हो चुका है, जिससे वह बुरी तरह टूट गई थीं।

बेटी ने नीलम कोठारी से पूछा था, “मां, आपने मुझे कभी नहीं बताया कि आप तलाकशुदा हैं। इतना सुनते ही मुझे झटका लगा। मैं हैरान रह गई। मेरे पास कोई शब्द नहीं थे।

मैंने अहाना से कहा, “सबसे पहले, आपको कैसे पता चला?” तो उसने कहा, “नहीं, आप एक सेलिब्रिटी हैं और मेरे दोस्त और मैं आपके बारे में गूगल पर खोज रहे थे। सबसे पहली बात जो सामने आई वह यह थी कि आप तलाकशुदा हैं। आप शादीशुदा हैं।”

ये भी पढ़ें: Ekta Kapoor: कानूनी पचड़ों में फंसी एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर, नाबालिग लड़कियों के अश्लील सीन दिखाने का लगा आरोप

Neelam Kothari

नीलम को करना पड़ा था इन दिक्कतों का समना

नीलम ने बातचीत में आगे यह भी बताया कि मेरे दिमाग में पहली बात यह आई कि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी को इस बारे में पता चले।” इसके बाद नीलम कोठारी ने अपने तलाक के बारे में बात की और कहा, “मुझे भारतीय कपड़े पहनने, मांसाहारी भोजन छोड़ने और शराब न पीने के लिए कहा गया था।

मुझे हर चीज से कोई दिक्कत नहीं थी। एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे हिसाब से लोग अपना नाम भी बदल लेते हैं, लेकिन अपनी पहचान बदलना, यह कुछ ऐसा है जिससे मैं सहमत नहीं थी। मैं एक ऐसे पॉइंट पर पहुंच गई, जहां मैंने खुद से सवाल किया, मैं इसे कैसे अनुमति दे रही हूं?” मैं सुपरमार्केट में होती या दोपहर के भोजन के लिए बाहर जाती, और कोई मेरे पास आता और पूछता, “क्या आप अभिनेत्री नीलम हैं?” मुझे मना करना पड़ता था।”

- Advertisment -
Most Popular